उत्तर प्रदेश

दर्दनाक हादसे में मासूम की मौत, भड़के ग्रामीणों ने काटा बवाल

Rani Sahu
29 Aug 2022 6:59 AM GMT
दर्दनाक हादसे में मासूम की मौत, भड़के ग्रामीणों ने काटा बवाल
x
मुरादाबाद, मूंढापांडे थाना क्षेत्र में सोमवार को सुबह रेल फाटक पर एक क्रेन का पहिया सात वर्षीय बच्चे के सिर पर चढ़ गया। दर्दनाक हादसे में मासूम की मौत मौके पर हो गई। घटना से उग्र व आक्रोशित भीड़ ने क्रेन गड्ढे में पलट दी। पुलिस ने क्रेन कब्जे में ले लिया है। फरार आरोपी क्रेन चालक की तलाश जारी है।
मूंढापांडे थाना क्षेत्र में दौलारी मझरा निवासी महबूब अली पेशे से किसान हैं। सोमवार को सुबह करीब नौ बजे वह अपने सात वर्षीय भांजे आले नबी को बाइक पर साथ लेकर घर से निकले। बाइक सवार हाईवे किनारे स्थित एक पेट्रोल पंप पर पहुंचा। वहां से डीजल लेने केन में डीजल लेने के बाद मामा व भांजे वापस घर लौटने लगे। केन भांजा आले नबी के हाथ में था। वह बाइक पर पीछे बैठा था। बाइक सवार दौलारी रेलवे फाटक पर पहुंचे।
रेल ढाला बंद था। ढाले पर पहले से ही एक क्रेन क्रेन खड़ी थी। क्रेन के ठीक पीछे महबूब अली ने बाइक खड़ी की। वह फाटक खुलने का इंतजार करने लगा। तभी अचानक चालक ने क्रेन का बैक गियर लगा दिया। बाइक को रौंदते हुए क्रेन पीछे निकल आई। बाइक सवार आले नबी क्रेन के नीचे आ गया। क्रेन के पहिए से सिर दबने के कारण उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में बच्चे की मौत से ढाले पर खड़ी भीड़ विचलित हो गई।
इधर मौका पाकर चालक क्रेन छोड़ फरार हो गया। हादसे से उग्र भीड़ ने हंगामा करते हुए ट्रैक्टर की मदद से क्रेन खड्ड में पलट दी। हादसे की सूचना पाकर मूंढापांडे थाना प्रभारी दलबल हिमांशु चौहान दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। भीड़ का मान मन्नौव्वल करते हुए उन्होंने शव कब्जे में लिया। बच्चे का शव पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है। बच्चे की अकाल मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

अमृत विचार।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta