उत्तर प्रदेश

ससुराल में बेटी और साली पर की अंधाधुंध फायरिंग, फिर कर ली खुदकुशी

Kunti Dhruw
21 Nov 2021 6:57 PM GMT
ससुराल में बेटी और साली पर की अंधाधुंध फायरिंग, फिर कर ली खुदकुशी
x
यूपी के सीतापुर (Sitapur) में ससुराल आए एक सिरफिरे बाप ने अंधाधुंध फायरिंग कर पहले अपनी बेटी और साली को गोली मार दी.

सीतापुर. यूपी के सीतापुर (Sitapur) में ससुराल आए एक सिरफिरे बाप ने अंधाधुंध फायरिंग कर पहले अपनी बेटी और साली को गोली मार दी. पुत्री व साली को घायल देख सिरफिरे ने खुद को भी गोली मार ली. गोली लगने से बाप की मौके पर ही मौत हो गई. बताते हैं कि सिरफिरे ने सबसे पहले अपनी पत्नी पर भी गोली चलाई थी, लेकिन वह बच गई.

रविवार की शाम गोली की तड़तड़ाहट के बाद गांव के तमाम लोग मोके पर एकत्र हो गए. सूचना पाकर एसपी आरपी सिंह पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने घायल दोनों युवतियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. मामला पिसावा इलाके के मूडा कला का है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर राजकमल ने अपनी पुत्री व साली को गोली क्यों मारी. इसके बाद उसकी खुदकुशी का क्या कारण रहा है.
मिठाई लेकर पहुंचा था राज कमल
शाहजहांपुर जिले के आरसी मिशन थाना क्षेत्र के सराय मोहल्ला निवासी राजकमल गुप्ता रविवार की दोपहर बाद पिसावां इलाके के मूड़ाकलां स्थित अपनी ससुराल आया था. ससुराल आते समय राजकमल अपने साथ मिठाई भी लाया था. बताते हैं कि ससुराल आने के बाद राजकमल अपनी बेटी मोहनी से मिलने कमरे में चला गया जहां उसने अपनी बेटी से उसका आधार कार्ड मांगा. इसी बीच राजकमल की अपनी बेटी से किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी. दोनों के बीच शुरू देखते ही देखते राजकमल ने मोहनी पर जानलेवा हमला करते हुए फायर कर दिया, जिसमें मोहनी घायल हो गई.
गोली चलने की आवाज सुनकर राजकमल की साली वंदना कमरे में जा पहुंची, जहां राजकमल ने उसे भी गोली मार दी. इतना ही नहीं पुत्री व साली को गोली मारने के बाद राजकमल ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया, जिसमें राजकमल की मौके पर ही मौत हो गई.
अपराधी प्रवृत्ति का था राज कमल
बताते चलें कि राजकमल आपराधिक प्रवृत्ति का था. राजकमल पर 2002 में जनपद शाहजहांपुर के थाना आरसी मिशन पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. सूत्रों के मुताबिक मृतक राजकमल के पास एक कट्टा, एक तमंचा 315 व चाकू होने की चर्चाएं हैं. पुलिस कारणों की जांच कर रही है. एसपी आरपी सिंह का कहना है की हर स्तर पर जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta