उत्तर प्रदेश

बड़ी बहन के सामने 6 आरोपियों ने बारी-बारी से किया मासूम से गैंगरेप, पुलिस ने दबोचा

Bhumika Sahu
29 Jun 2022 11:40 AM GMT
बड़ी बहन के सामने 6 आरोपियों ने बारी-बारी से किया मासूम से गैंगरेप, पुलिस ने दबोचा
x
मासूम से गैंगरेप

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। लखीमपुर: सदर कोतवाली इलाके नाबालिग का शव मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया था,बड़ी बहन के सामने 6 आरोपियों ने बारी बारी गैंगरेप किया,लचेहरे पर भी चोट के निशान पाए गए हैं। घर पर न बताने को लेकर गलाकसकर नाबालिग को मौत के घाट उतारा गया। पुलिस ने मामले में बड़ी बहन समेत 7 को गिरफ्तार किया है। सदर कोतवाली इलाके में हुआ था नाबालिग का गैंगरेप मर्डर

शौच के लिए गई थी किशोरी, घंटों बाद खेत में मिला शव
पूरा मामला लखीमपुर खीरी के सदर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पुलिस चौकी रामापुर के अंतर्गत आने वाले एक गांव की किशोरी मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे घर से लोटा लेकर शौच करने के लिए खेतों की तरफ गई थी, इसके बाद वह घर नहीं आई। घरवालों ने भी यह सोच कर कोई ध्यान नहीं दिया कि वह किसी सहेली के घर चली गई हो। दोपहर करीब तीन बजे गांव के बच्चे बकरी चराने खेत जा रहे थे। इसी बीच बकरियां गांव धोबहा निवासी कमलेश के गन्ने के खेत में घुस गईं। बच्चे बकरियां भगाने के लिए जब खेत में घुसे तो उनकी नजर कुछ दूरी पर पड़े किशोरी के शव पर पड़ी। यह देख बच्चे भागकर गांव पहुंचे और घर वालों को इसकी जानकारी दी।
शव देखकर गांव में मचा हड़कंप, पिता की दुष्कर्म की जताई आशंका
खेत में शव मिलने की जानकारी होते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई, जिसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। कुछ ही देर में मामले की जानकारी मिलते ही मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों के मुताबिक, लड़की का गला उसके ही दुपट्टे से कसा हुआ था और उसके कपड़े खुले व अस्त व्यस्त थे। पास में ही लोटा पड़ा हुआ था। साथ ही मृतका की दोनों आंखों पर भी चोट के निशान थे। मृतका के परिवार वाले दुष्कर्म के बाद हत्या होने की बात कह रहे हैं।
मौके पर पहुंचे पुलिस के बड़े अधिकारी, मामले की गहराई से होगी जांच
घटना के सूचना पाकर एसपी संजीव सुमन, एएसपी अरुण कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम और फील्ड यूनिट को भी बुला लिया गया। पुलिस घटना स्थल सील कर जांच पड़ताल में जुट गई। एसपी ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया और परिवार वालों से भी पूछताछ की।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta