उत्तर प्रदेश

अवैध हथियार फैक्ट्री का खुलासा, फिर हुआ ये...

jantaserishta.com
30 April 2022 8:20 AM GMT
अवैध हथियार फैक्ट्री का खुलासा, फिर हुआ ये...
x

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस ने अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. इस फैक्ट्री को खेत में बनी फूस की झोपड़ी में चलाया जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मौके से देशी रायफल समेत 10 बने हुए अवैध हथियार, भारी मात्रा में अर्द्ध निर्मित हथियार बरामद किए हैं. अब इन आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अवैध हथियार को किन लोगों को बेचे हैं.

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी बजेश हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किया गया बृजेश कुछ समय पहले ही अवैध हथियारों के मामले में जेल से जमानत पर छूटा है. जेल से बाहर आने के बाद उसी काम को करने लगा था. पुलिस ने सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जेल भेजा है और अन्य कार्रवाई कर रही है.
एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें उलनापुर का आरोपी रमेश यादव, ठेहापुर गांव का बृजेश लोहार, ठेहापुर गांव का पुनीत और उलनापुर का धीर सिंह उर्फ धीरेंद्र शामिल है. एसपी ने इस सफलता पर मझिला पुलिस को पांच हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta