उत्तर प्रदेश

बाइक नहीं हटाई तो युवक को चाकू मारकर कर दिया घायल

Bhumika Sahu
12 July 2022 8:15 AM GMT
बाइक नहीं हटाई तो युवक को चाकू मारकर  कर दिया घायल
x
चाकू मारकर कर दिया घायल

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के जिले सुल्तानपुर में सोमवार रात मामूली विवाद में युवक को चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। घायल युवक के परिजनों ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

बल्दीराय थानाक्षेत्र के मोहम्मदपुर काजी गांव निवासी मोहम्मद साहिल कासिम गांव के ही मिट्टी लाल वर्मा की दुकान से सामान लेने गया था। मोहम्मद सलमान के अनुसार, उस समय गांव के मोहम्मद खालिद, रहबर, जुनैद, महताब वहां मौजूद थे। रोड पर खड़ी इन लोगों की बाइक को साहिल ने हटाने के लिए कहा तो गुस्साए आरोपियों ने गालियां देना शुरु कर दिया। गाली देने से मना करने पर आरोपियों ने साहिल की पिटाई कर दी। इसके बाद चाकू से साहिल पर हमला कर दिया। जिससे उसके पेट, सिर और हाथ जख्मी हो गए। शोर होने पर साहिल का भाई सलमान मौके पर पहुंचा तो आरोपियों ने उसे भी मारा पीटा। गांव के लोग पहुंचे तो जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी मौके से फरार हो गए।
पीड़ित को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। साथ ही परिजनों ने पुलिस में नामजद तहरीर दी है। एसओ बल्दीराय ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि आरोपी पहले भी ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta