उत्तर प्रदेश

शराब के नशे में बिहार सीमा पर घुसाना पड़ा भारी, 7 नशेड़ी गिरफ्तार

Kunti Dhruw
23 May 2022 12:05 PM GMT
शराब के नशे में बिहार सीमा पर घुसाना पड़ा भारी, 7 नशेड़ी गिरफ्तार
x
गोपालपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के राजाराम नरहवां गांव के पास उत्तर प्रदेश से लौट रहे शराब के नशे में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

कुचायकोट (गोपालगंज) : गोपालपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के राजाराम नरहवां गांव के पास उत्तर प्रदेश से लौट रहे शराब के नशे में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार, गोपालपुर पुलिस की एक टीम राजाराम नरहवां गांव के पास वाहनों की जांच पड़ताल कर रही थी। इस क्रम में उत्तर प्रदेश के तरफ से आ रहे सात लोगों को संदिग्ध स्थिति में पाकर पुलिस ने उन सभी का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, कुचायकोट में मेडिकल चेकअप कराया।

इसमें उन सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने सभी सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों में गोपालपुर थाना क्षेत्र के सुजानपुर गांव निवासी जोगिंदर शर्मा, नवका सेमरा गांव निवासी आदम अंसारी, नवका सेमरा के ही रामचंद्र शर्मा, उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के सेवरही थाना क्षेत्र के पिपरा घाट दहारी टोला गांव निवासी जनार्दन चौहान, गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर हाता टोला गांव निवासी विनोद गोस्वामी, फुलवरिया थाना क्षेत्र के माधोमठ गांव निवासी प्रदीप शर्मा तथा गोपालपुर थाना क्षेत्र के सेमरा बाजार निवासी गिरधारी प्रसाद शामिल हैं। पुलिस ने उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार सभी आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta