उत्तर प्रदेश

गोरखपुर : जमीन विवाद को लेकर आनन-फानन में सिपाई ने की फायरिंग, 3 घायल

Bhumika Sahu
24 July 2022 10:54 AM GMT
गोरखपुर : जमीन विवाद को लेकर आनन-फानन में सिपाई ने की फायरिंग, 3 घायल
x
सिपाई ने की फायरिंग, 3 घायल

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। गोरखपुर. जमीनी विवाद के चलते लाठी-डंडे चलने के मामले तो आपने सुने ही होंगे, लेकिन आज एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां एक सिपाही का तांडव देखने को मिला. मामला गोरखपुर के खजनी थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां जमीनी विवाद को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. आरोप है कि फायरिंग करने वाला कोई और नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्यरत एक सिपाही है. जो यूं तो देश के लिए अपनी सेवाएं दे रहा है, लेकिन यहां मामूनी से जमीनी विवाद को लेकर जमकर फायरिंग कर की. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना में घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला गोरखपुर के खजनी थाना क्षेत्र के धर्ममंगल गांव का बताया जा रहा है. जहां ज़मीनी विवाद को लेकर दबंगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं. आरोप है कि दबंग किस्म का व्यक्ति प्रमोद यादव जिसने फायरिंग की थी. वह उत्तर प्रदेश पुलिस में अपनी सेवाएं दे रहा है. दबंगों द्वारा की गई इस फायरिंग में सुलेमान यादव, भोलू यादव, राजधारी यादव गंभीर रूप से घायल हो गए. प्रमोद यादव के साथ-साथ फायरिंग करने वाले दबंगों में जय गोविंद, भगवानदास भी सरकारी कर्मचारी हैं. ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.
सरकारी कर्मचारियों द्वारा की गई फायरिंग से लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. आरोप है कि फायरिंग करने में उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्यरत प्रमोद यादव, सरकारी कर्मचारी जय गोविंद, भगवान दास के साथ उनके पुत्र प्रिंस, प्रीतम और शक्ति यादव भी शामिल थे. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं पुलिस ने भी तहरीर के आधार पर दबंगों के खिलाफ कार्यवाही करना शुरू कर दिया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta