उत्तर प्रदेश

पुलिस भर्ती परीक्षा देकर लौट रही युवती को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, आरोपी फरार

Kunti Dhruw
24 Nov 2021 7:04 PM GMT
पुलिस भर्ती परीक्षा देकर लौट रही युवती को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, आरोपी फरार
x
कोसीकलां में एक युवती के साथ गैंगरेप की खबर ने पूरे पुलिस महकमे को झकझोर दिया है.

मथुरा. कोसीकलां में एक युवती के साथ गैंगरेप की खबर ने पूरे पुलिस महकमे को झकझोर दिया है. जानकारी के अनुसार पीड़िता कोसीकलां की ही रहने वाली है और आगरा में पुलिस भर्ती परीक्षा देने के लिए गई थी. वहां से लौटते समय कुछ युवकों ने उसे अपनी गाड़ी में लिफ्ट दी और इसके बाद उससे मारपीट की. बाद में युवती के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया. बाद में घायल युवती को आरोपी हाईवे के किनारे फेंक कर चले गए. अब मामले में पीड़िता के भाई ने शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

पहले की मारपीट, बदहवास हुई तो गैंगरेप
पीड़ता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वो कोसीकलां से आगरा पुलिस दारोगा के लिए चल रही भर्ती परीक्षा देने गई थी. परीक्षा के बाद वो वापस लौट रही थी लेकिन देर शाम उसे कोसीकलां के लिए कोई वाहन नहीं मिला और एक कार ने उसे लिफ्ट दे दी. इस कार में चार युवक सवार थे. कार जैसे ही आगरा दिल्ली हाईवे पर आई तो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो चारों ने मिलकर उस बुरी तरह से पीटा. बाद में चारों ने उसके साथ बलात्कार किया.
चलती गाड़ी से फेंका
पीड़िता ने बताया कि बाद में युवक उसे कोसीकलां हाइवे के पास चलती गाड़ी से फेंक कर भाग गए. पीड़िता को घायल हालत में देख स्‍थानीय लोग उसे पहचान गए और उसके परिजन को सूचना दी. परिजन मौके पर पहुंचे और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया. पूरी वारदात की सूचना पुलिस को भी दी गई.
विज्ञापनआरोपियों की तलाश
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम बनाई गई हैं. टीम कई इलाकों में दबिश दे रही है साथ ही आरोपियों के हुलिए और गाड़ी के आधार पर भी उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta