उत्तर प्रदेश

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर दोस्तों ने ही युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Kunti Dhruw
6 Jan 2022 6:47 PM GMT
शराब के लिए पैसे नहीं देने पर दोस्तों ने ही युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
x
सहारनपुर के थाना कुतुबशेर के गांव हौजखेड़ी निवासी एक युवक की उसके ही दोस्तों ने हत्या कर दी।

सहारनपुर: सहारनपुर के थाना कुतुबशेर के गांव हौजखेड़ी निवासी एक युवक की उसके ही दोस्तों ने हत्या कर दी। आरोपियों ने अपने दोस्त से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे। इंकार करने पर दो आरोपियों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी और मृतक के शव को नहर में फेंक दिया। कोतवाली देहात के चिलकाना रोड स्थित नहर में शव मिलने पर पुलिस ने उसकी शिनाख्त कराई। मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कोतवाली देहात के चिलकाना रोड स्थित नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए तो मृतक की पहचान 38 वर्षीय रणवीर निवासी ग्राम होज़खेड़ी थाना कुतबशेर के रूप में हुई। मृतक की पत्नी रूबी ने शव की पहचान की। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।

मृतक रणवीर की पत्नी रूबी ने गांव के ही दो युवकों पर अपने पति की हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने रणवीर की हत्या किए जाने स्वीकार कर लिया है।
काम दिलवाने की बात कह ले गए थे
घर सेबुलाकर रणवीर की पत्नी रूबी ने पुलिस को बताया कि तीन जनवरी को गांव का रहने वाला सोनू पुत्र पाला और ग्राम आमवाला निवासी ब्रिजेश पुत्र सुंदरलाल उसके घर पर आए थे। दोनो युवक उसके पति रणवीर को काम दिलवाने की बात कहते हुए अपने साथ ले गए थे। इसके बाद रणवीर गायब हो गया। जब रूबी आरोपियों के घर अपने पति की तलाश करने पहुंची तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।मंगलवार को देहात कोतवाली पुलिस को चिलकाना रोड स्थित नहर में एक शव मिला। जिसकी पहचान के लिए रूबी को बुलाया गया। रूबी ने शव की पहचान अपने पति के रूप में की। रूबी ने देहात कोतवाली में दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।
एसएसपी ने दी यह जानकारी एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि मृतक रणवीर की पत्नी रूबी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद कोतवाली देहात पुलिस ने शक के आधार पर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि तीन जनवरी की शाम को मैं तीनों चिलकाना रोड स्थित पूर्वी यमुना नहर के किनारे बैठ कर शराब पी रहे थे।
सोनू और ब्रिजेश ने रणवीर से शराब के लिए पैसे मांगे। रणवीर द्वारा पैसे देने से इनकार करने पर उन्होंने मारपीट कर दी। आरोपियों की पिटाई से रणवीर बेहोश हो गया। इसके बाद दोनों ने उसे नहर में फेंक दिया और घर लौट गए। बाद में पुलिस ने मृतक का शव नहर से बरामद किया। एसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है मृतक के शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की सही जानकारी मिलेगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta