उत्तर प्रदेश

जलीलपुर में पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश लूट की रकम सहित गिरफ्तार

Admin Delhi 1
19 Nov 2022 2:03 PM GMT
जलीलपुर में पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश लूट की रकम सहित गिरफ्तार
x

बिजनौर क्राइम न्यूज़: थाना चाँदपुर क्षेत्र के जलीलपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान लुटेरे गैग के चार बदमाश गिरफ्तार। पकड़े गए लुटेरो से पुलिस ने लूट के एक लाख पचपन हजार रुपये, दो मोबाइल फोन, एक वैगन-आर कार बरामद की है। पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए है और दो सिपाही भी इस कार्यवाही में घायल हो गए है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार: बिजनौर के थाना चांदपुर क्षेत्र के जलीलपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान थाना चांदपुर पुलिस स्वाट,सर्विलेंस टीम द्वारा चार शातिर लुटेरों को लूटी गई रकम एक वैगनआर कार व आरोपियों सहित गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें थाना चांदपुर पुलिस व सर्विलांस टीम द्वारा जलीलपुर चौकी पर चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध वैगनआर कार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो कार सवार बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी गई।

मुठभेड़ में दो पुलिस वाले भी हुए घायल: पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्रवाई करते हुए वैगनआर कार का पीछा कर सिमली चौराहे के पास से कार सवार बदमाशों को घेर घोट कर पकड़ लिया गया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में कार सवार दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। घायल अवस्था में दो बदमाशों को हिरासत में ले लिया गया, इनके अन्य 2 साथी बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागे, जिनको पुलिस टीमों द्वारा पीछा कर घेर घोटकर गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली में थाना चांदपुर पर तैनात आरक्षी केशव आरक्षी सुरेंद्र चौहान भी घायल हो गए। पूछताछ पर घायल बदमाशों ने अपना नाम नवनीत कुमार सैनी, भूपेंद्र उर्फ बीनू, राजीव कश्यप तथा जीशान बताया। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से तीन तमंचा 315 बोर, पांच जिंदा कारतूस ,चार खोखा कारतूस एक अदत चाकू, लूट की घटना में प्रयुक्त वैगनआर कार एक लाख पचपन हजार रुपये, लूटा गया मोबाइल फोन, लूट के पैसों से खरीदा गया एक विवो कंपनी का मोबाइल फोन बरामद किए गए।

जांच में जुटी पुलिस: पकड़े गए बदमाशों द्वारा पुलिस पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा 17 नवंबर को थाना चांदपुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम लक्ष्मीधर तिराहा ईट भट्टे के पास से मिनी बैंक संचालक से तमंचे के बल पर उसका बैग छीन कर अपनी वैगनआर कार में सवार होकर भाग गए थे। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने संगीन धाराओं में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया था ,पुलिस पकड़े गए बदमाशों का इतिहास जानने में लगी है उनके द्वारा कहां-कहां लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta