Top
उत्तर प्रदेश

गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी ऋचा समेत 18 पर FIR दर्ज, जानिए क्यों

Admin1
20 Nov 2020 5:56 AM GMT
गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी ऋचा समेत 18 पर FIR दर्ज, जानिए क्यों
x

बिकरू कांड में चौबेपुर थाने में गुरुवार को विकास दुबे के पिता, पत्नी, भाई और उसकी पत्नी समेत 18 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। एक एफआईआर फर्जी शपथ देकर शस्त्र लाइसेंस लेने और दूसरी फर्जी आईडी पर सिम लेने के मामले में दर्ज की गई है। फर्जी सिम मामले में अमर दुबे की नाबालिग पत्नी का भी नाम है। पुलिस ने यह कार्रवाई एसआईटी की सिफारिश पर की है।

फर्जी शपथ पत्र पर शस्त्र लाइसेंस लेने वाले

फर्जी शपथ पत्र लगाकर शस्त्र लाइसेंस लेने वाले नौ आरोपियों पर केस दर्ज हुआ है। इसमें विकास दुबे के पिता रामकुमार दुबे, भाई दीपक दुबे उर्फ दीप प्रकाश, दीपक की पत्नी अंजलि दुबे, विष्णुपाल उर्फ जिलेदार, अमित उर्फ छोटे बउवा, दिनेश कुमार, रवींद्र कुमार, अखिलेश कुमार और आशुतोष त्रिपाठी उर्फ शिव त्रिपाठी शामिल हैं। एसपी ने बताया कि इस केस में धोखाधड़ी, कूट रचित दस्तावेज तैयार करने समेत अन्य धाराएं लगाई गई हैं।

फर्जी आईडी पर सिम लेने वाले

बिकरू कांड में पुलिस विकास की पत्नी रिचा और भाई दीपक दुबे को क्लीन चिट दे चुकी है। एसआईटी की जांच में इन दोनों के साथ दीपक की पत्नी अंजलि भी फंस गई है। एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि फर्जी आईडी पर सिम लेने के मामले में रिचा दुबे, दीपक दुबे, अंजलि दुबे, राम सिंह, मोनू, शिव तिवारी उर्फ आशुतोष त्रिपाठी, शांति देवी, अमर दुबे की नाबालिग पत्नी, रेखा अग्निहोत्री और विष्णु पाल उर्फ जिलेदार पर केस दर्ज किया गया है। इस केस में भी धोखाधड़ी की धारा लगाई गई है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it