उत्तर प्रदेश

नशे में धुत पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला 11 माह के बच्चे को मां के साये से छीना

Bhumika Sahu
31 July 2022 8:45 AM GMT
नशे में धुत पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला 11 माह के बच्चे को मां के साये से छीना
x
11 माह के बच्चे को मां के साये से छीना

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के जिले कुशीनगर में अपनी गर्भवती पत्नी को युवक ने बेरहमी से मारकर हत्या कर दी। युवक ने अपनी पत्नी और उसके पेट में पल रहे चार महीने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं गर्भवती पत्नी और पेट में पल रहे चार महीने बच्चे के अलावा 11 महीने का बच्चा इस घटना के बाद से उसकी मां का साया छीन गया। इस वारदात पर ग्रामीणों ने बताया कि शराब के नशे में देर शाम पहले पत्नी से झगड़ किया, फिर बेरहमी से पीटा और गला दबा दिया।

मामूली बात को लेकर हुई थी कहासुनी
महिला की हालत देख ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस और मृतका के मायके को दी गई। आरोपी पति पत्नी को पीटने के बाद फरार हो गया, लेकिन सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव के बाहर पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के पडरौना नगर से सटे सिधुआ बाजार के टोला दीहुली का है। जहां शनिवार की देर शाम पवन विश्वकर्मा 40 साल की पत्नी शशिकला से किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। इस समय पवन नशे में था। दोनों के बीच इतनी बढ़ गई कि उसने अपनी पत्नी की पीटकर हत्या कर दी। इसी घटना के दौरान मृतिका के पेट में पल रहे चार माह के बच्चे की भी मौत हो गई।
मासूम के सिर से उठ गया मां का साया
आरोपी ने अपनी पत्नी व चार माह के बच्चे को ही नहीं मारा बल्कि 11 महीने के बच्चे से मां का साया छीन लिया। शराबी पिता ने मासूम के सिर से मां का साया उठा दिया। मृतका की मौत के बाद उसके पालने की जिम्मेदारी मासूम के ननिहाल के लोगों ने अपने कंधों पर ली है। यहीं उसकी देखभाल की जाएगी। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपनी बेटी की हत्या के बाद पिता इंद्रजीत विश्वकर्मा निवासी सेखपुरा देर रात सेखपुरा थाना कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। गांव के लोगों के अनुसार पत्नी की पिटाई करते समय पवन नशे में धुत था। इस पूरे मामले में कोतवाल राजप्रकाश सिंह ने बताया कि दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में जल्द ही पेश किया जाएगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta