उत्तर प्रदेश

डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्या सिराथू से होंगे बीजेपी के उम्मीदवार

Admin1
15 Jan 2022 7:41 AM GMT
डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्या सिराथू से होंगे बीजेपी के उम्मीदवार
x

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर सीट से चुनाव लड़ेंगे. वहीं केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज जिले की सिराथु सीट से उम्मीदवार होंगे.

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि यूपी के विधान सभा चुनाव के पहले चरण के लिए 58 में से 57 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर रहे हैं. इसके अलावा दूसरे चरण के लिए 55 में से 48 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर रहे हैं.
धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि हम यूपी के विधान सभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के लिए बीजेपी के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रहे हैं. योजनाओं का फायदा सबसे ज्यादा यूपी के गरीबों को मिला है. सबसे ज्यादा मकान बनें हैं तो यूपी के गरीबों के बने हैं.
उन्होंने आगे कहा कि यूपी की जनता में नई आशा और नया भरोसा है. सीएम योगी की सरकार ने गुंडों, भ्रष्टाचरियों और दंगाइयों पर नकेल कसी है. सीएम योगी की सरकार ने दंगारहित शासन यूपी में दिया है.
धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि यूपी में विकास तेजी से हुआ है. सबसे बड़ा एयरपोर्ट यूपी में बन रहा है. जो उत्तर प्रदेश बीमारू राज्य के रूप में जाना जाता था वो आज प्रगति के रास्ते पर तेजी से बढ़ रहा है. हमें विश्वास है कि 2022 के लोकतंत्र के पर्व में यूपी की जनता हमारे गठबंधन को फिर से आशीर्वाद देगी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it