उत्तर प्रदेश

दबंगो ने युवक को पीटा, गंभीर रूप से घायल

Rounak
19 Aug 2022 6:00 PM GMT
दबंगो ने युवक को पीटा, गंभीर रूप से घायल
x

मेरठ जनपद में मेरठ-बागपत मार्ग पर स्थित गांव नंगला जमालपुर में गुरुवार की रात एक दबंग परिवार के युवकों ने अन्य युवक को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

पीड़ित परिजनों का कहना है कि दबंग परिवार के लोग आए दिन उनके साथ मारपीट करते है। उन्होंने आरोप लगाया कि शिकायत करने के बावजूद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। परिवार का कहना है कि अब वे अपने मकान बेचकर गांव ही छोड़कर से चले जाएंगे। पीड़ित परिवार के लोगों ने आत्मदाह करने की भी चेतावनी दी है।
गांव नंगला जमालपुर निवासी नरेंद्र प्रजापति समाज से है। उसके पिता रमेश सेना से रिटायर्ड होकर परिवार के साथ रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि गांव के कुछ दबंग परिवारों के लोग उन पर रौब-गालिब कर आए दिन मारपीट करते है। वहीं गुरुवार की रात को नरेंद्र का पुत्र हर्ष खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर घूम रहा था। इसी दौरान गांव के ही दबंग युवक वहां और हर्ष के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने हर्ष को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
इसके बाद परिजन उसे आनन-फानन जिला अस्पताल लेकर गए, जहां आईसीयू में उसका उपचार चल रहा है। वहीं घायल युवक के पिता ने छह आरोपियों के खिलाफ जानी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।
वहीं शुक्रवार को प्रजापति समाज की महिलाओं और उनके परिजनों ने कार्रवाई की मांग करते हुए नरेंद्र के मकान के बाहर धरना दिया। उन्होंने कहा कि अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो वे आत्मदाह कर लेंगे। उन्होंने अपने मकानों की दीवारों पर पलायन पोस्टर लगा दिए हैं। इसके अलावा पीड़ित परिवार के लोगों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत की है।
जानी थाना प्रभारी संजय वर्मा के अनुसार पुलिस ने सूचना मिलते ही तुरंत रिपोर्ट दर्ज कर ली। उन्होंने कहा कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta