उत्तर प्रदेश

लखनऊ में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, 87 नए मरीज मिले, जानें किस इलाके में सबसे अधिक मरीज

Renuka Sahu
19 Jun 2022 6:17 AM GMT
Corona growing rapidly in Lucknow, 87 new patients found, know which area has the most patients
x

फाइल फोटो 

राजधानी लखनऊ में रविवार को कोरोना संक्रमण के 87 नए मरीज मिले हैं। सबसे ज्यादा अलीगंज और आलमबाग में 15-15 लोग कोरोना वायरस की चपेट अलीगंज में सक्रिय मरीजों का आंकड़ा 70 के पार पहुंच गई है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। राजधानी लखनऊ में रविवार को कोरोना संक्रमण के 87 नए मरीज मिले हैं। सबसे ज्यादा अलीगंज और आलमबाग में 15-15 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। अलीगंज में सक्रिय मरीजों का आंकड़ा 70 के पार पहुंच गई है।

रेड क्रॉस में 10 लोगों में वायरस की पुष्टि हुई है। सरोजनीनगर आउर चिनहट में नौ-नौ मरीज, इंदिरा नगर और सिल्वर जुबली में सात-सात संक्रमित मरीज मिले हैं। गोसाईंगंज में चार, एनके रोड में तीन, टूडियागंज में दो,ल और ऐशबाग में एक संक्रमित मरीज मिला है।
कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। इसके बावजूद लोग संजीदा नहीं है। अस्पतालों में नियमों का उल्लंघन हो रहा है। मरीज और तीमारदार मास्क तक नहीं नहीं लगा रहे है। डॉ. मनोज अग्रवाल ने बताया कि वायरस से बचाव के लिए मास्क लगाएं। बारी आने पर कोरोना वायरस से बचाव की वैक्सीन जरूर लगवाएं। सर्दी, जुकाम, बुखार व गले में खराश होने पर वायरस की जांच कराएं। समय पर जांच कराकर संक्रमण के प्रसार को रोकने में कामयाबी मिल सकती है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta