उत्तर प्रदेश

CM योगी BJP के महामंथन और ट्रेनिंग कैंप में होंगे शामिल, आज पहुंचेंगे चित्रकूट

Renuka Sahu
31 July 2022 5:13 AM GMT
CM Yogi will be involved in BJPs great churning and training camp, will reach Chitrakoot today
x

फाइल फोटो 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को प्रशिक्षण वर्ग के समापन सत्र में शामिल होंगे।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को प्रशिक्षण वर्ग के समापन सत्र में शामिल होंगे। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के भी इस सत्र में शामिल होने की संभावना है इसलिए दोनों नेताओं के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। चित्रकूट में शनिवार को सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर अधिकारियों से डीएम व एसपी ने जानकारी ली। डीएम-एसपी ने रोडवेज बस स्टैंड परिसर में बने हेलीपैड का जायजा लिया। साथ ही रामघाट में आरती कार्यक्रम स्थल पर व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश भी जारी किए।

तय कार्यक्रम के मुताबिक, सीएम योगी अयोध्या से तीन बजे चित्रकूट पहुंचेंगे और डेढ़ घंटे तक प्रशिक्षण वर्ग में रहेंगे। मुख्यमंत्री के लिए बेड़ी पुलिया बस स्टॉप परिसर में हेलीपैड, स्विस काटेज और सेफ हाउस बनाए गए हैं जबकि इसके नजदीक ही रक्षामंत्री के लिए हेलीपैड बनाया गया है। हालांकि रक्षामंत्री का प्रोटोकाल शनिवार देर शाम तक नहीं आया लेकिन ऊपर से मिले संकेतों के मद्देनजर प्रशासन ने तैयारी कर ली है। डीएम और एसपी ने शनिवार को हेलीपैड से लेकर रामघाट आरती स्थल तक तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश दिए।
धर्मनगरी में लगभग डेढ़ घंटे रहेंगे मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अपरान्ह 2:50 बजे हेलीपैड पर उतरेंगे और तीन बजे प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होगें। इसके बाद यहां से शाम 4:40 बजे वह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।
भगवान राम की तपोभूमि धर्मनगरी चित्रकूट में शुक्रवार से भाजपा का प्रदेश स्तरीय तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग शिविर चल रहा है। शिविर में प्रदेश सरकार के 15 से ज्यादा मंत्रियों के अलावा केंद्र के कई मंत्री भी शामिल हैं। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि शिविर के शुभारंभ पर प्रदेश प्रभारी पूर्व केन्द्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल समेत सभी प्रांतीय पदाधिकारी, मोर्चा व प्रकोष्ठों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta