Top
उत्तर प्रदेश

CM योगी ने मधुबनी के कर्पूरी स्टेडियम में चुनावी सभा को सबोधित करते हुए कहा- 'माता जानकी की यह भूमि अयोध्या की ही तरह पवित्र है'

Rishi kumar sahu
29 Oct 2020 4:49 PM GMT
CM योगी ने मधुबनी के कर्पूरी स्टेडियम में चुनावी सभा को सबोधित करते हुए कहा- माता जानकी की यह भूमि अयोध्या की ही तरह पवित्र है
x
योगी ने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यूपीए की तब की केंद्र सरकार घोटालों की सरकार थी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सीएम योगी आदित्यनाथ मधुबनी के झंझारपुर ललित कर्पूरी स्टेडियम में आयोजित चुनावी सभा में पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा कि मिथिलांचल की माता जानकी की यह पवित्र भूमि अयोध्या की ही तरह पवित्र है. यहां आकर गौरवान्वित महसूस करता हूं. यह भूमि मुझे आनंदित कर रही है. यह सौभाग्य है कि मुझे इस पवित्र भूमि से आप से संवाद का मौका मिला है. संबोधन के दौरान भीड़ योगी-योगी और जय सिया राम के नारा लगा रही थी.

योगी ने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यूपीए की तब की केंद्र सरकार घोटालों की सरकार थी. स्पेक्ट्रम, कोयला सहित अन्य घोटाले हुए. उन्होंने बिहार की 15 साल की आरजेडी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उस समय यहां जंगलराज था. उन्होंने लोगों से महागठबंधन के द्वारा किए जा रहे 10 लाख युवाओं को नौकरी दिए जाने के चुनावी झांसे में न आने की अपील की.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि महागठबंधन राज्य में माले से समझौता करना यानी राज्य को नक्सलवाद के आतंक में झोंकना है. जबकि पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म कर रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और अन्य विरोधी देशों से सरहद पर दृढ़ता के साथ सेना लड़ रही है. यह नए भारत की पहचान है.


उन्होंने लोगों से कहा कि पूरी दुनिया जहां कोरोना से त्रस्त है वहीं बिहार चुनाव में मस्त है. उन्होंने आम लोगों से अपील की कि दो गज दूरी और मास्क ही कोरोना से लड़ाई का अभी सबसे बेहतर तरीका है.

सीएम योगी झंझारपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी नीतीश मिश्रा और राजनगर के प्रत्याशी रामप्रीत पासवान के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधन करने पहुंचे थे. चुनावी सभा को पूर्व सांसद मंगनीलाल मंडल, पूर्व विधान पार्षद कामेश्वर चौपाल, नीतीश मिश्रा, रामप्रीत पासवान सहित अन्य ने सम्बोधित किया. मंच पर बीजेपी और जेडीयू के कई नेता मौजूद थे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it