उत्तर प्रदेश

पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में मिला क्लर्क का शव और कमरे में पड़ी शराब की बोतलें, पत्नी ने लगाए कई गंभीर आरोप

Bhumika Sahu
4 Aug 2022 6:18 AM GMT
पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में मिला क्लर्क का शव और कमरे में पड़ी शराब की बोतलें, पत्नी ने लगाए कई गंभीर आरोप
x
इस सामान को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

लखनऊ: पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में तैनात क्लर्क विपिन सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया। विपिन का शव मुख्यालय में ही एक कमरे में पड़ा मिला। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच कमरे की फॉरेंसिंक जांच भी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि कमरे के अंदर शराब की बोतलें और अन्य संदिग्ध सामान भी मिला है। इस सामान को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

खोजबीन के बाद मुख्यालय में मिला शव

प्रतापगढ़ के रहने वाले विपिन सिंह लखनऊ के फैजुल्लागंज में परिवार के साथ किराए के मकान में रहते थे। पीडब्ल्यूडी में वह बतौर क्लर्क तैनात थे। बुधवार देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। इस बीच काफी खोजबीन के बाद वह पीडब्ल्यूडी मुख्यालय पहुंची। जहां उनका शव पड़ा हुआ पाया गया। मामले को लेकर तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
कमरे से शराब की बोतले भी मिली
मामले को लेकर प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि कमरे की जांच की गई है। सुरक्षाकर्मियों से भी पड़ताल की जा रही है। सुरक्षाकर्मियों की ओर से जानकारी दी गई कि कमरे में विपिन के अलावा आकाश और मुकेश भी मौजूद थे। कमरे से मिली शराब की बोतलों को कब्जे में लेकर पड़ताल की जा रही है। इस बीच मृतक की पत्नी ने पुलिस की कार्रवाई को लेकर भी कई सवाल खड़े किया है। पत्नी का कहना है कि कमरे में जब दो क्लर्क आकाश और मुकेश भी मौजूद थे तो उन्होंने इस घटना की जानकारी परिजनों को क्यों नहीं दी? आखिर सुरक्षाकर्मी को भी इस बारे में पता कैसे नहीं चल सका? वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की निष्पक्ष जांच जारी है जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार होगें और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता लग पाएगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta