Top
उत्तर प्रदेश

छेड़खानी के बाद लड़कों ने लड़की को छत से फेंका...हालत गंभीर, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Ritu Yadav
24 Oct 2020 5:43 PM GMT
छेड़खानी के बाद लड़कों ने लड़की को छत से फेंका...हालत गंभीर, तीनों आरोपी गिरफ्तार
x
मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के वलीदपुर मुहल्ले में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब मुहल्ले की ही रहने वाली लड़की के साथ तीन...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के वलीदपुर मुहल्ले में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब मुहल्ले की ही रहने वाली लड़की के साथ तीन लड़को ने छेड़खानी (Molestation) की कोशिश की गई. तीन युवकों ने युवती का मुंह बंद कर घर की छत पर उठा ले गए और वहां उसके साथ छेडख़ानी करने लगे. युवती ने शोर मचाना शुरू किया तो आवाज सुनकर परिवार और मुहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए. डर से युवकों ने युवती को छत से नीचे फेंक दिया. युवती गम्भीर रूप से घायल है. उसका आजमगढ़ जनपद में इलाज चल रहा है. पुलिस (Police) ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़ित युवती ने बताया कि वह अपने घर जा रही थी कि रास्ते में मुहल्ले के रहने वाले शकील और शकील का भतीजा जुनैद अपने तीन साथियों के साथ जबरदस्ती छत पर ले जाकर उसके साथ छेड़खानी की. फिर शोर मचाने पर उसको छत से फेंक दिया.

पीड़ित युवती के पिता ने बताया कि तीनों आरोपियों पर केस दर्ज करवा दिया गया है. हालांकि आरोपियों की ओर से उन्हें धमकी दी जा रही है.

पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि पुलिस को पीड़ित युवती के परिजनों द्वारा बताया गया कि उनकी बेटी के साथ मुहल्ले के ही तीन युवकों ने छेडख़ानी की. फिर छत से नीचे फेंक दिया. परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर तीन युवकों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया. युवती के मेडिकल परीक्षण के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल युवती का आजमगढ़ जनपद में इलाज चल रहा है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it