उत्तर प्रदेश

भाजपा कार्यकर्ता के साथ मारपीट, ब्लाक प्रमुख के पति सहित 6 लोगों पर केस दर्ज

Rounak
19 Jun 2022 4:48 PM GMT
भाजपा कार्यकर्ता के साथ मारपीट, ब्लाक प्रमुख के पति सहित 6 लोगों पर केस दर्ज
x
पढ़े पूरी खबर

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो 17 जून का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक व्यक्ति को दौड़ा दौड़ाकर पीट रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में कुंदरकी ब्लाक प्रमुख के पति समेत छह के खिलाफ केस दर्ज किया है. पीड़ित ने कहा कि कुंदरकी की ब्लाक प्रमुख के पति और उसके साथियों ने मेरे साथ मारपीट की है.

दरअसल, यह पूरा मामला मझोला थाना क्षेत्र के मनोहरपुर रतनपुर कला मार्ग पर हुआ, जिसमें एक व्यक्ति ने मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. कुंदरकी ब्लाक प्रमुख गुलाब जिलानी के पति और उनके भाई रब्बानी जिलानी के साथ कुछ अज्ञात लोग कार में सवार होकर आए और भाजपा कार्यकर्ता पुष्पेंद्र की बाइक गिराकर उनके साथ मारपीट करने लगे. वह जान बचाकर दौड़ा तो पीछा किया. इस दौरान भीड़ जमा हो गई. कुछ लोगों ने घटना को मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.
पीड़ित का कहना है कि कुंदरकी ब्लाक प्रमुख के पति व देवर उनसे रंजिश रखते हैं, क्योंकि उन्होंने कुंदरकी ब्लाक क्षेत्र के विकास कार्य की जांच कराने की मांग की थी. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि 2 पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पक्ष के द्वारा तहरीर दी गई है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. मझोला थाने के एसआई का ने फोन पर कहा कि इस संदर्भ में ब्लाक प्रमुख के पति समेत छह पर केस दर्ज किया गया है. आगे की कार्रवाई भी की जा रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta