उत्तर प्रदेश

बीजेपी ने यूपी में योगी सरकार 2.0 की पहली वर्षगांठ मनाई

Nidhi Markaam
25 March 2023 8:19 AM GMT
बीजेपी ने यूपी में योगी सरकार 2.0 की पहली वर्षगांठ मनाई
x
बीजेपी ने यूपी में योगी सरकार
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने शनिवार को सत्ता में अपने दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा किया।
उत्तर प्रदेश विधानसभा में भाजपा के पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में लौटने के बाद, आदित्यनाथ ने 25 मार्च, 2022 को दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।
आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर बधाई देते हुए, भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के आधिकारिक हैंडल ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, “छह साल (2017-2022) के सफल समापन पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। (2022-जारी) भाजपा सरकार की।
पार्टी ने सत्ता में अपने समय के दौरान अपनी उपलब्धियों को उजागर करने के लिए ट्वीट्स की एक श्रृंखला भी साझा की।
पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के वरिष्ठ प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने पीटीआई-भाषा को बताया कि सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल सफलतापूर्वक पूरा होने पर राज्य भर में कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।
उन्होंने कहा, "योगीजी ने मुख्यमंत्री के रूप में कड़े और बड़े फैसले लेकर उत्तर प्रदेश के इतिहास को बदलने का अद्भुत काम किया है।"
विस्तार से पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "योगीजी ने उत्तर प्रदेश को 'राम राज्य' की ओर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।"
आदित्यनाथ पहली बार 19 मार्च, 2017 को मुख्यमंत्री बने, जब भाजपा ने 15 साल के अंतराल के बाद भारत के सबसे अधिक आबादी वाले राज्य में समाजवादी पार्टी को हराकर सत्ता में वापसी की।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta