उत्तर प्रदेश

बहराइच : जमीन विवाद में भाई-भतीजे की पिटाई, भाई की मौत

Bhumika Sahu
31 July 2022 7:13 AM GMT
बहराइच : जमीन विवाद में भाई-भतीजे की पिटाई, भाई की मौत
x
घटना के बाद से आरोपी भाई और भतीजे फरार हो गए हैं।

बहराइच। विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार गंगवल में जमीनी रंजिश में ग्रामीण ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर भाई और भतीजे पर हमला कर दिया। जिससे भाई की मौत हो गई। जबकि भतीजा घायल हो गया। मृतक की पत्नी की तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध घर में घुसकर हमला करने और गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।घटना के बाद से आरोपी भाई और भतीजे फरार हो गए हैं।

जिले के विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के पुरानी गंगवल बाजार निवासी मोहम्मद शरीफ पुत्र हिदायत उल्ला और मोहम्मद मुस्तफा सगे भाई हैं। दोनों के बीच जमीनी रंजिश चल रही है। शनिवार रात नौ बजे इसी रंजिश को लेकर कब्जे की बात पर मोहम्मद शरीफ जनरेटर खड़ा करने लगा। जिसका मोहम्मद मुस्तफा ने विरोध किया। इसी विरोध के चलते मोहम्मद शरीफ अपने पुत्रों सगीर, हलीम और मोबीन के साथ घर में घुसकर भाई और भतीजे मोहम्मद सरफराज को जमकर पीटा। गंभीर रूप से पिता पुत्र घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टरों ने मोहम्मद मुस्तफा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
थानाध्यक्ष श्यामदेव चौधरी ने बताया कि मृतक ग्रामीण की पत्नी किस्मतुला की तहरीर पर भाई मोहम्मद शरीफ और भतीजे सगीर, हलीम और मोबीन के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या, घर में घुसकर हमला करने, धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta