उत्तर प्रदेश

अलीगढ़ : तेज रफ्तार कंटेनर व कार की टक्कर, मां-बेटी, कार चालक की मौत, दो घायल

Bhumika Sahu
7 Aug 2022 11:31 AM GMT
अलीगढ़ : तेज रफ्तार कंटेनर व कार की टक्कर, मां-बेटी, कार चालक की मौत, दो घायल
x
दो घायल

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में एक दर्दनाक घटना सामने आया है. जिसमें तेज रफ्तार कंटेनर और कार में टक्कर हो गई. जिसमें मां, बेटी और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना को देख हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. जबकि तीनों के शवों को कब्जे में कर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए परिजनों को सूचना दे दी है. जिसके बाद परिवार में चीख-पुकार वह कोहराम मच गया. परिवार के मुख्य लोग घटना की खबर मिलते ही अस्पताल के लिए रवाना हो गए हैं.

बताते चलें कि पूरा मामला अकबराबाद के गांव लधौआ के कानपुर हाईवे का है जहां तेज रफ्तार कंटेनर और कार में टक्कर हो गई. जिसमें मां, बेटी और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने हादसे में मृत सुषमा पत्नी रामकिशोर व कार चालक विकास के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे में मरणासन्न अनामिका ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया है जबकि लक्ष्य, रूद्र पुत्रगण पीयूष का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. मौके पर सीओ प्रताप सिंह व कोतवाल राम वकील सिंह घटना की जांच पड़ताल में जुट गए हैं.
जानकारी के मुताबिक हाथरस के पुर्दिल नगर निवासी एक परिवार कार में सवार होकर अलीगढ़ जा रहे थे. जैसे ही कार नेशनल हाईवे पर बिजली घर के पास पहुंची. इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने कार में जबरदस्त टक्कर मार दी. हादसा होते ही कार में चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में ड्राइवर सहित मां, बेटी की मौत हो गई. आनन-फानन में ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से दो घायलों को अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जबकि मृतकों के शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. इसके साथ ही कंटेनर चालक घटनास्थल से फरार हो गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta