उत्तर प्रदेश

ललितपुर में लव मैरिज के 3 साल बाद पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर टुकडों को जलाया

Admin Delhi 1
25 Jun 2022 6:42 AM GMT
ललितपुर में लव मैरिज के 3 साल बाद पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर टुकडों को जलाया
x

सिटी क्राइम न्यूज़: ललितपुर जिले के बानपुर थाना क्षेत्र के तेरा गांव में पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर शव को जलाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें बानपुर के थाना क्षेत्र अंतर्गत तेरा गांव निवासी मुलू कुषवाहा पुत्र किषन कुषवाहा का तीन साल पहले रिश्तेदार की बेटी सपना कुषवाहा के साथ लव मैरिज हुई थी।

जानिए पूरा मामला: ऐरा गांव से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित खेत में टपरा बनाकर दोनों रहते थे। तीन साल पहले लव मैरिज की थी। एक माह पहले ही सपना ने एक बेटे को भी जन्म दिया था। जबकि, उसके पहले से ही ढ़ाई साल की बेटी भी है। बताया गया है कि कुछ कहासुनी के चलते आवेष में आए मुलू ने अपनी पत्नी सपना की हत्या कर दी थी।

गांव के लोगों ने पुलिस को दी सूचना: जानकारी के मुताबिक, इसके बाद मामले को छिपाने के लिए बाकायदा चिता बनाई। यहां चिता पर षव को लिटाकर आग के हवाले कर दिया। कुछ देर बाद दोनों बच्चों को लेकर मौके से भाग निकला था। इसी बीच मौेके से निकलर ग्रामीणों की नजर चिता पर पड़ी। यहां किसी को जलता देख गांव वाले घबरा गए। यह खबर लगते ही गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। गांव वालों से सूचना पाकर बानपुर थानाध्यक्ष अनुज गंगवार मौके पर पहुुंचे और आग को बुझाया, लेकिन जब तक वह पूरी तरह जल चुकी थी।

घटना के संबंध में एसपी के बयान: घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक, अपर पुलिस अधीक्षक गिरिजेष कुमार, एसओजी प्रभारी राजकुमार यादव मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने गांव वालों से घटना की जानकारी ली थी। आज सुबह पुलिस टीमों ने आरोपी को पकड़ लिया। ललितपुर एसपी निखिल पाठक ने खुलासा करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta