उत्तर प्रदेश

सिकंदराराव में रेलवे क्रॉसिंग के पास रोडवेज बस में लगी अचानक आग, यात्रियों ने खिड़की से कूदकर बचाई जान, कई यात्री झुलसे

Renuka Sahu
19 May 2022 4:12 AM GMT
A sudden fire broke out in the roadways bus near the railway crossing in Sikandrarao, passengers saved their lives by jumping from the window, many passengers were scorched
x

फाइल फोटो 

हाथरस के सिकंदराराव में फर्रुखाबाद से दिल्ली जा रही बेवर डिपो की बस में एटा रोड पर रेलवे क्रॉसिंग के पास अचानक आग लग गई.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। हाथरस (Hathras) के सिकंदराराव में फर्रुखाबाद से दिल्ली जा रही बेवर डिपो की बस में एटा रोड पर रेलवे क्रॉसिंग के पास अचानक आग (Bus Fire) लग गई. जिससे सवारियों में अफरा-तफरी मच गई. कई सवारियों ने तो बस से कूदकर जैसे-तैसे अपनी जान बचाई. देखते ही देखते कुछ ही मिनटों में बस धूं-धूं कर के जलने लगी. मौके पर मौजूद लोगों ने फायर बिग्रेड को फोन कर दिया था. जिसके बाद दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. बता दें कि बेवर डिपो की रोडवेज बस फर्रुखाबाद से चलकर दिल्ली जा रही थी. जैसे ही रात 12:30 बजे बस रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंची. तो बस में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई.

जिससे बस यात्रियों में अफरा तफरी मच गई. जब तक बस में सवार यात्री कुछ समझ पाते, आग ने रौद्र रूप धारण कर लिया था. बस में बैठे यात्रियों ने खिड़कियों से कूदकर अपनी जान बचाई. यात्रियों का सामान बस में ही जलकर खाक हो गया. चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए.

कुछ यात्री हादसे में झुलसे

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस और दमकल भी घटनास्थल पर पहुंच गई. क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र सिंह और कोतवाल अशोक कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए. लोगों ने अथक प्रयास कर बस यात्रियों को सुरक्षित बस से बाहर निकाला. मामूली रूप से कुछ यात्री झुलस गए. देव योग से सभी यात्री सुरक्षित रहे. बस पूरी तरह जल गई है. आग पर दमकल ने भारी मशक्कत के बाद काबू पाया है. बाद में सभी यात्रियों को दूसरी रोडवेज बस में बिठा कर उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया.

हो सकता था बड़ा हादसा

वह तो भगवान का शुक्र है कि समय रहते सभी यात्रियों को सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया गया. अगर थोड़ी सी भी देर हो जाती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था. कुछ यात्रियों ने तो खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई. बस में सवार यात्रियों को इतना समय भी नहीं मिला कि वह अपना सामान बस से बाहर निकाल लेते. और यात्रियों की बस से निकलते ही थोड़ी देर में पूरी फसल में आग लग गई धीरे-धीरे यात्रियों का सामान जलकर राख हो गया.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta