उत्तर प्रदेश

जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत, देखें वीडियो

jantaserishta.com
21 Feb 2022 11:02 AM GMT
जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत, देखें वीडियो
x
बुरी खबर सामने आयी है.

आजमगढ़. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के दौरान आजमगढ़ से बुरी खबर सामने आयी है. दरअसल जहरीली शराब पीने के बाद 9 लोगों की मौत हो गयी है, तो 10 से अधिक लोगों की हालत नाजुक है. यह मामला आजमगढ़ के अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बे का है. सूचना के बाद आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. वहीं, गंभीर हालत वाले सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती में कराया गया है.

देसी शराब पीने से जिन 9 लोगों की मौत हुई है उनमें से चार माहुल नगर पंचायत के 32 साल के फेकू, 45 साल के झब्बू, 50 साल के रामकरन और 40 साल के अच्छेलाल शामिल हैं. जबकि पांचवां नाम फूलपुर कोतवाली के दखिनगांव का निवासी रामप्रीत यादव (60) है. मृतकों के परिवार के मुताबिक, इन सभी लोगों ने रविवार को माहुल कस्बा स्थित देसी शराब की दुकान से शराब खरीदी थी. इसे पीने के बाद जब हालत बिगड़ने लगी तो आसपास के अस्पतालों में ले जाया गया था. यही नहीं, 10 अधिक लोग अभी भी अस्‍पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं.
जानकारी के मुताबिक, जहरीली शराब पीने के बाद देर रात लोगों की तबीयत खराब होने की बात चली. इसके बाद लोग रातभर तबीयत खराब होने वालों को अस्‍पताल ले जाते रहे. मृतकों के परिजनों के मुताबिक, सभी लोगों ने माहुल कस्‍बे की ही एक देसी शराब की दुकान से शराब खरीद पी थी, लेकिन इसके बाद लोगों की तबीयत खराब होने लगी. इसके बाद लोगों को अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन 9 लोगों ने दम तोड़ दिया है. वहीं, 9 लोगों की मौत होने के बाद उनके परिवार में मातम पसरा हुआ है. इस वक्‍त पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.
वहीं, 9 लोगों की मौत के बाद प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. मृतकों के परिजनों का कहना है कि प्रशासन की लापरवाही से जहरीली शराब की क्षेत्र में बिकी हो रही है. इस वजह से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है और 10 से ज्‍यादा लोगों की हालत खराब है. प्रशासन को दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करनी चाहिए. हालांकि दोपहर बाद तक इस मामले को लेकर पुलिस ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है, लेकिन जांच पड़ताल चल रही है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta