उत्तर प्रदेश

यूपी में एसयूवी दुर्घटना में 7 की मौत, पीएम मोदी ने 2 लाख की सहायता की घोषणा की

Kunti Dhruw
22 May 2022 10:13 AM GMT
यूपी में एसयूवी दुर्घटना में 7 की मौत, पीएम मोदी ने 2 लाख की सहायता की घोषणा की
x
शादी की पार्टी ले जा रही एक एसयूवी यहां खड़े ट्रक से टकरा गई.

उत्तर प्रदेश : शादी की पार्टी ले जा रही एक एसयूवी यहां खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने आज यह जानकारी दी. घटना कल रात जोगिया उदयपुर क्षेत्र के कट्या गांव के पास हुई। एसयूवी में 11 लोग सवार थे। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य को अस्पताल ले जाया गया, जहां तीन और लोगों की मौत हो गई।

मारे गए लोगों की पहचान सचिन पाल (16), मुकेश पाल (35), लालाराम पासवान (26), शिव सागर (18), रवि पासवान (19), पिंटू गुप्ता (25) और ड्राइवर गौरव मौर्य (22) के रूप में हुई है। .प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्घटना में लोगों के नुकसान पर शोक व्यक्त किया और मरने वालों में से प्रत्येक के परिवार के लिए 2-2 लाख रुपये की सहायता की घोषणा की।
प्रधानमंत्री मोदी ने अपने कार्यालय से कहा, "उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में सड़क दुर्घटना बहुत दर्दनाक है। मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवारों के साथ है। भगवान उन्हें इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति दे।"
प्रधानमंत्री ने सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की। प्रधान मंत्री कार्यालय ने कहा, "प्रधानमंत्री ने यूपी के सिद्धार्थनगर में एक दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए पीएमएनआरएफ से प्रत्येक के लिए 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है। घायलों को प्रत्येक को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।" एक ट्वीट में।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मौत पर शोक व्यक्त किया है और अधिकारियों को घायलों के लिए सर्वोत्तम उपचार सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta