उत्तर प्रदेश

नोएडा में BMW की टक्‍कर से ई रिक्‍शा ड्राइवर समेत 2 की मौत, तीन घायल

Khushboo Dhruw
16 May 2024 4:41 AM GMT
नोएडा में BMW की टक्‍कर से ई रिक्‍शा ड्राइवर समेत 2 की मौत, तीन घायल
x
नोएडा। सेक्टर-35 स्थित सुमित्रा अस्पताल के पास बृहस्पतिवार सुबह करीब छह बजे एक बेकाबू बीएमडब्ल्यू कार ने एक ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा सवार एक प्राइवेट अस्पताल की नर्स समेत दो लोगों की मौत हो गई।
प्राइवेट अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज
वहीं ई-रिक्शा चालक समेत तीन घायलों का शहर के प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। तीनों की हालत गंभीर बनी हुई। सूचना पर पहुंची सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस ने कार सवार दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू की है। वहीं एक अन्य व्यक्ति फरार हुआ है। उसकी तलाश की जा रही है।
कोतवाली पुलिस का कहना है कि बृहस्पतिवार को करीब छह बजे के आसपास एक ई रिक्शा (यूपी 16 जेटी 4052) जिसमें चालक समेत कुल पांच लोग सवार थे। सिटी सेंटर से सेक्टर-12-22 की तरफ जा रहा था। सुमित्रा हॉस्पिटल के सामने एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू (एचआर 26 ईबी 7770) ने पीछे से ई-रिक्शा में टक्कर मार दी।
एक महिला समेत दो घायलों की उपचार के दौरान हुई मौत
हादसे में ई-रिक्शा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। वहीं टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे का बात ई-रिक्शा पलट गया है। वहीं इसमें सवार लोग व चालक सिर के बल गिरने से चोट आई। एक महिला समेत दो घायलों की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। तीन लोग घायल हैं। जिन्हें उपचार के लिए सेक्टर-110 स्थित यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बीएमडब्ल्यू कार सवार व्यक्ति सेक्टर-39 के तुषार, आदि नामक युवक को हिरासत में लिया गया है। घटना में शामिल एक व्यक्ति सेक्टर-41 का अमन सिसौदिया मौके से फरार हो गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। मृतकों की पहचान मोहम्मद मुस्तफा (50) रश्मि स्टाफ (25) शामिल है। रश्मि मेट्रो हॉस्पिटल में बतौर नर्स काम करती थी। वहीं ई-रिक्शा के चालक गिझौड़ के राजेंद्र (45), पवन (27), सूरज (20) के रूप में हुई है।
Next Story