उत्तर प्रदेश

10वीं के छात्र पर चाकू से हमला, गंभीर रूप से घायल

AJAY
7 Aug 2022 10:09 AM GMT
10वीं के छात्र पर चाकू से हमला, गंभीर रूप से घायल
x
पढ़े पूरी खबर
आगरा के कस्बा बरहन स्थित राष्ट्रीय इंटर कॉलेज में शनिवार सुबह रंगबाजी में एक छात्र पर चाकू से हमला किया गया। गले में चाकू से वार से छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बीचबचाव करने में दो अन्य छात्र भी घायल हो गए। हमले का आरोप कॉलेज के ही एक पूर्व छात्र पर है।
गढ़ी भंडार निवासी अनुराग चौहान राष्ट्रीय इंटर कॉलेज में कक्षा 10 का छात्र है। उसने पुलिस को बताया कि शनिवार सुबह कॉलेज की साइकिल पार्किंग के पास पूर्व छात्र ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। बीचबचाव करने पर देव कुमार व अभय प्रताप को भी घायल कर दिया।
पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को कबड्डी खेलने के दौरान कॉलेज में पूर्व छात्र का झगड़ा एक अन्य छात्र से हुआ था। शनिवार को वही छात्र अनुराग को झगड़े के बारे में बता रहा था। आरोप है कि तभी पूर्व छात्र वहां आ गया। जिससे अनुराग से उसकी कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने चाकू से अनुराग पर हमला कर दिया।
छात्र की हालत गंभीर
गले में चाकू लगने से अनुराग लहूलुहान होकर गिर पड़ा। बीच बचाव करने पर देव कुमार और अभय प्रताप के भी हाथ में चाकू लग गया। घायल छात्र को लेकर उसके साथी बरहन थाने पहुंचे। जहां से पुलिस ने उसे अस्पताल भेजा। हालत गंभीर देख छात्र को आगरा भेज दिया गया।
थाना प्रभारी बाबू सिंह ने बताया कि छात्रों के बीच हुए झगड़े में घायल छात्र को उपचार के लिए भेजा है। हमलावर कॉलेज का पूर्व छात्र बताया जा रहा है। घायल छात्र के परिजन की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
खून से लथपथ फोटो देख छात्रा हुई बेहोश
चाकू से हुए हमले में घायल छात्र की फोटो भी वायरल हो गई। खून से लथपथ छात्र की फोटो देखकर एक छात्रा गश खाकर गिर पड़ी और बेहोश हो गई।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta