Top
उत्तर प्रदेश

बिस्कुट का लालच देकर 5 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म...पुलिस ने दर्ज किया छेड़खानी का केस

Keshni
17 Oct 2020 5:12 PM GMT
बिस्कुट का लालच देकर 5 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म...पुलिस ने दर्ज किया छेड़खानी का केस
x
A 5-year-old girl was raped by luring biscuits ... Police filed a case of molestation

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां के खागा कोतवाली क्षेत्र में रिश्ते में दादा लगने वाले शख्स पर अपनी पांच साल की अबोध भतीजी के साथ रेप (Minor Girl Rape) का आरोप लगा है. पीड़िता के ताऊ के मुताबिक आरोपी ने बिस्कुट दिलाने के बहाने बच्ची को साइकिल पर बिठा लिया और उसे जंगल की तरफ ले गया जहां उसने उसके साथ रेप किया. इस दौरान बच्ची की चीख सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो गया.

दरिंदगी की शिकार पीड़ित बच्ची को लेकर उसकी मां खागा कोतवाली पहुंची और पुलिस से इसकी शिकायत की. पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी का कुछ और ही कहना है. एएसपी राजेश कुमार का दावा है कि पीड़िता के साथ सिर्फ छेड़खानी की वारदात की शिकायत प्राप्त हुई है. पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

खागा कोतवाली में पीड़ित बच्ची और उसकी मां के साथ बैठे ताऊ ने मीडिया को दिए बयान में रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता के ताऊ का आरोप है कि घर के बाहर खेल रही बच्ची को बिस्कुट दिलाने के बहाने साइकिल पर बिठाकर आरोपी उसे जंगल की तरफ ले गया और वहां उसके कपड़े उतारकर उसके साथ रेप किया. मासूम की चीख सुनकर जब आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी दादा मौके से भाग गया. पीड़िता के परिजनों के बयान सामने आने के बाद पुलिस की कार्रवाई को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. (धारा सिंह की रिपोर्ट)

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it