त्रिपुरा

त्रिपुरा: जब BJP के कार्यकर्ताओं ने ही की भाजपा कार्यालयों में तोड़फोड़, जानिए पूरा माजरा

Gulabi
29 Dec 2021 3:06 PM GMT
त्रिपुरा: जब BJP के कार्यकर्ताओं ने ही की भाजपा कार्यालयों में तोड़फोड़, जानिए पूरा माजरा
x
भाजपा कार्यालयों में तोड़फोड़
त्रिपुरा स्टेट राइफल्स (टीएसआर) की दो नयी भारतीय रिजर्व (आईआर) बटालियन के गठन के लिए राइफलमैन सहित विभिन्न ट्रेडों में जवानों की भर्ती की मेरिट सूची (Selection list of TSR) के प्रकाशन के बाद समूचे त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) (BJP) के समर्थकों में असंतोष व्याप्त हो गया है।
भाजपा के नाराज समर्थकों के समूहों ने गोमती जिले के अमरपुर और दक्षिण त्रिपुरा के बेलोनिया में कई स्थानों पर कथित तौर पर पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़ की। आक्रोशित युवकों ने आरोप लगाया कि स्थानीय भाजपा नेताओं ने उन्हें टीएसआर (TSR) में नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया था। उत्तरी त्रिपुरा में उनोकोटी जिले के फातिक्रोय से भाजपा विधायक सुधांशु दास (BJP MLA Sudhanshu Das) ने सोशल मीडिया पोस्ट में मेरिट सूची पर खुले तौर पर नाराजगी व्यक्त की थी और कहा था कि पार्टी संगठन को बनाए रखना मुश्किल होगा, क्योंकि असंतुष्ट युवा भाजपा के प्रतिबद्ध कार्यकर्ता हैं , जिन्होंने 2018 के विधानसभा चुनाव में माकपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी, लेकिन राज्य में भाजपा-आईपीएफटी सरकार बनने के बाद से सरकारी नौकरियों से वंचित हो गये हैं।
दास (BJP MLA Sudhanshu Das) का पोस्ट वायरल होने के साथ ही आक्रोशित युवकों ने पार्टी कार्यालयों को नष्ट कर दिया और स्थानीय नेताओं की तलाश शुरू कर दी, जिनके बारे में उन्होंने नौकरी दिलाने का दावा किया था। वहीं विभिन्न ग्रामीण स्थानों में भाजपा कार्यालयों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुख्यमंत्री (biplab kumar deb) ने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) और पुलिस के शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक की और आरोपों की जांच करने के साथ ही तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta