त्रिपुरा

त्रिपुरा कांग्रेस ने किए 'सुरक्षा की कमी' के लिए कार्यक्रम स्थगित

Kunti Dhruw
5 March 2022 12:16 PM GMT
त्रिपुरा कांग्रेस ने किए सुरक्षा की कमी के लिए कार्यक्रम स्थगित
x
बिप्लब कुमार देब की सरकार की चौथी वर्षगांठ समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे से पहले राज्य सरकार पर दबाव डालते हुए.

अगरतला: सीएम बिप्लब कुमार देब की सरकार की चौथी वर्षगांठ समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे से पहले राज्य सरकार पर दबाव डालते हुए, त्रिपुरा पीसीसी ने शुक्रवार को सुरक्षा की कमी का हवाला देते हुए सामूहिक समारोहों सहित पार्टी के सभी कार्यक्रमों को अस्थायी रूप से स्थगित करने की घोषणा की।

पिछले महीने कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा के पूर्व विधायक आशीष कुमार साहा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री और कुछ भाजपा नेताओं की सीधी सहमति से, भाजपा द्वारा आश्रय किए गए अपराधी पुलिस के सामने दिनदहाड़े विपक्षी दलों के किसी भी विधानसभा या कार्यक्रम पर हमला कर रहे हैं। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।
उन्होंने कहा कि पूरे सिर पर मोटरसाइकिल पर सवार एक समूह में सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ता कांग्रेस सहित विपक्षी दलों की बैठकों और कार्यक्रमों पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते ऐसी सात घटनाएं हुई थीं, सभी मामलों में शिकायत दर्ज की गई थी लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी।
"दुर्भाग्य से, भाजपा के वरिष्ठ नेता और मंत्री सार्वजनिक रूप से अपराधियों का नेतृत्व करते पाए गए हैं, लेकिन पुलिस विशिष्ट शिकायतों के बावजूद चुप है। जो कोई भी भाजपा का विरोध कर रहा है, उस पर हमला किया जा रहा है और घरों में तोड़फोड़ की जा रही है। एआईसीसी मामले को पुलिस महानिदेशक और राज्यपाल के पास ले गई है। इसलिए, हमने अपने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया है और हम न्यायिक हस्तक्षेप की मांग कर सकते हैं, "साहा ने कहा। उन्होंने कहा कि अधीर चौधरी के नेतृत्व में एआईसीसी का एक प्रतिनिधिमंडल अगले सप्ताह स्थिति का जायजा लेने के लिए राज्य का दौरा करने वाला है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta