त्रिपुरा

त्रिपुरा : मुख्यमंत्री ने हिंसा को जीरो टॉलरेंस अपनाने की अपील

Nidhi Singh
5 Jun 2022 12:37 PM GMT
त्रिपुरा : मुख्यमंत्री ने हिंसा को जीरो टॉलरेंस अपनाने की अपील
x
सीएम माणिक साहा ने कहा, "उच्च मतदान तभी संभव है जब मतदाताओं को अपने अधिकारों का स्वतंत्र रूप से प्रयोग करने की स्वतंत्रता हो और हम ऐसा माहौल देने के लिए प्रतिबद्ध हों।"

त्रिपुरा में शांतिपूर्ण उपचुनाव की अपनी अपील दोहराते हुए मुख्यमंत्री माणिक साहा ने भाजपा कार्यकर्ताओं से किसी भी तरह की हिंसा के खिलाफ 'जीरो टॉलरेंस' की नीति अपनाने का आग्रह किया है.

"भले ही प्रतिद्वंद्वी पार्टी के कार्यकर्ता उकसाते हों, हमारे कार्यकर्ताओं को हिंसा से दूर रहना चाहिए। मैंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है और पार्टी की कई बैठकों में मैं उनके सामने अपनी बात स्पष्ट करता रहा हूं।

साहा ने कहा, "लोग आमतौर पर चुनाव के दौरान किसी भी तरह की अव्यवस्थित स्थिति को पसंद नहीं करते हैं। उच्च मतदान तभी संभव है जब मतदाताओं को अपने अधिकारों का स्वतंत्र रूप से प्रयोग करने की स्वतंत्रता हो, और हम ऐसा माहौल देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

साहा, जो 8-टाउन बोरदोवाली विधानसभा क्षेत्र से अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, ने यह भी उम्मीद की कि उनकी पार्टी सभी विधानसभा सीटों पर विजयी होगी, प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवारों को एक महत्वपूर्ण अंतर से हराकर।

उन्होंने कहा, "यह सच है कि चुनाव के दौरान राजनीतिक गतिविधियां तेज हो जाती हैं, लेकिन बीजेपी पार्टी आलाकमान के मार्गदर्शन में साल भर काम करती रहती है. मैं किसी को अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी के रूप में नहीं देखता, हमारी प्रतिस्पर्धा आपस में है।"

चुनावी मुद्दों पर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'विकास हमारा प्रमुख एजेंडा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश ने नई ऊंचाइयों को छुआ है। त्रिपुरा में, पूर्व सीएम बिप्लब कुमार देब ने कई कल्याणकारी पहल की हैं, और मैं उनके अच्छे काम को आगे बढ़ाऊंगा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta