त्रिपुरा

टीएमसी के अभिषेक बनर्जी मंगलवार को त्रिपुरा में प्रचार करेंगे

Nidhi Singh
13 Jun 2022 2:10 PM GMT
टीएमसी के अभिषेक बनर्जी मंगलवार को त्रिपुरा में प्रचार करेंगे
x

अगरतला : चुनाव प्रचार को बढ़ावा देने के लिए भारत तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी मंगलवार 14 जून को त्रिपुरा का दौरा करेंगे.

सूत्रों के मुताबिक अभिषेक बनर्जी शहर में एक रोड शो में हिस्सा लेंगे. सूत्रों ने कहा कि टीएमसी नेता टीएमसी के प्रचार अभियान को गति देने के लिए एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

रोड शो अगरतला के गांधीघाट इलाके से शुरू होगा और जीबी बाजार पर खत्म होगा। दो निर्वाचन क्षेत्रों को कवर किया जाएगा जो कि 6-अगरतला और 8-बोरदोवाली हैं। रोड शो के बाद वह जीबी बाजार में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा, वह टीएमसी के दो उम्मीदवारों- 6-अगरतला विधानसभा क्षेत्र से पन्ना देब और 8-टाउन बारदोवाली विधानसभा क्षेत्र से संहिता बनर्जी के लिए एक अभियान के हिस्से के रूप में एक मोटरसाइकिल जुलूस निकालने का भी कार्यक्रम है।

सूत्रों ने बताया कि बनर्जी आने वाले दिनों में 46-सूरमा और 57-जुबराजनगर विधानसभा क्षेत्रों में भी अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी।

विशेष रूप से, टीएमसी ने 23 जून को होने वाले उपचुनाव के लिए सभी चार निर्वाचन क्षेत्रों में उम्मीदवार उतारे हैं।

तृणमूल कांग्रेस 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पूर्वोत्तर, खासकर त्रिपुरा में अपना आधार बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta