त्रिपुरा

माकपा नेता को घर में घुसकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीटा, दंडात्मक कार्रवाई की मांग

Gulabi Jagat
31 March 2022 6:16 AM GMT
माकपा नेता को घर में घुसकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीटा, दंडात्मक कार्रवाई की मांग
x
जीबीपी अस्पताल अगरतला में पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने देबनाथ से मुलाकात की
माकपा नेता जहर लाल देबनाथ उस समय हमले की चपेट में आ गए जब वह शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने जा रहे थे। कथित तौर पर देबनाथ त्रिपुरा के दक्षिण त्रिपुरा जिले में बीर चंद्र मनु शहीद स्मृति भवन में हुई चोरी की एक घटना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए संतिरबाजार गए थे। देबनाथ संतिरबाजार संभागीय सचिवालय निकाय के सदस्य भी हैं।
माकपा नेता और विधायक सुधन दास ने कहा, शुरू में उसने व्हाट्सएप के माध्यम से पुलिस के साथ जानकारी साझा की लेकिन पुलिस ने जोर देकर कहा कि वह खुद पुलिस स्टेशन आए और अपनी शिकायत दर्ज करे।
जब वह पुलिस स्टेशन के लिए घर से निकल रहे थे उसी समय भाजपा समर्थकों का एक समूह बिस्वास के घर में घुस गए और अकारण हमले शुरू कर दिए।
जीबीपी अस्पताल अगरतला में पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने देबनाथ से मुलाकात की। देबनाथ के सिर पर गंभीर चोटें आईं क्योंकि हमलावरों ने उनके सिर पर हेलमेट से बार-बार वार किए।
दास ने आरोप लगाया की भाजपा युवा मोर्चा के दक्षिण त्रिपुरा अध्यक्ष सुमन देबनाथ ने हमलावरों का नेतृत्व किया और वह खुद भाजपा समर्थकों को हमलों के लिए निर्देश दे रहे थे।
दास ने अपराधियों के खिलाफ सख्त दंडात्मक कार्रवाई की मांग की और दावा किया कि यह हमला राज्य में भाजपा की गुंडागर्दी का एक और उदाहरण है।
दास ने कहा, "जब से भाजपा सत्ता में आई है, विपक्षी दल के कार्यकर्ता राजनीतिक प्रतिशोध ले रही हैं। हमारे नेताओं पर बार-बार हमले हो रहे हैं। यह रुकना चाहिए और हमारी पार्टी की ओर से हम दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta