त्रिपुरा

गुस्साए ग्रामीणों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर किया हमला, महिलाओं का शील भंग करने के आरोप

Kunti Dhruw
31 Jan 2022 9:47 AM GMT
गुस्साए ग्रामीणों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर किया हमला, महिलाओं का शील भंग करने के आरोप
x
दक्षिण त्रिपुरा (South Tripura) के अमजदनगर इलाके में ग्रामीणों द्वारा किए गए हमले में कम से कम 5 भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए।

दक्षिण त्रिपुरा (South Tripura) के अमजदनगर इलाके में ग्रामीणों द्वारा किए गए हमले में कम से कम 5 भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए। कथित तौर पर यह घटना रात की है जब भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) ने कथित तौर पर माकपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया और विपक्षी पार्टी के एक स्थानीय कार्यालय में आग लगाने की कोशिश की।

घायल भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) को तत्काल बेलोनिया जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। इस बीच, माकपा और भाजपा दोनों ने एक दूसरे पर घटना का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक इस घटना के संबंध में पुलिस की ओर से किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
मौजूदा तनाव को कम करने के लिए अतिरिक्त बलों की तैनाती के साथ इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दक्षिण त्रिपुरा के अमजदनगर इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) द्वारा कथित तौर पर माकपा के एक कार्यक्रम को बाधित करने की कोशिश के बाद दोनों दलों के बीच तनाव सुबह से शुरू हो गया था। CPI-M ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर दो स्थानीय वाम नेताओं के घरों पर कथित रूप से हमला करने का भी आरोप लगाया है। माकपा के एक स्थानीय नेता की पत्नी ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं पर घर में महिलाओं का शील भंग (women modesty) करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta