त्रिपुरा

अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने उपचुनाव प्रचार अभियान के लिए राज्य के अपने दूसरे दौरे पर

Nidhi Singh
22 Jun 2022 11:13 AM GMT
अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने उपचुनाव प्रचार अभियान के लिए राज्य के अपने दूसरे दौरे पर
x

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने उपचुनाव प्रचार अभियान के लिए राज्य के अपने दूसरे दौरे में मतदाताओं से भाजपा विरोधी वोटों को न बांटने की अपील की और उन्हें TMC उम्मीदवारों के पक्ष में अपना वोट डालना चाहिए क्योंकि वे एकमात्र विकल्प हैं।

बनर्जी ने होटल में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मतदाताओं से भाजपा विरोधी वोटों को विभाजित करने से रोकने का आग्रह किया क्योंकि सी CPI (M) और कांग्रेस को वोट देने से उनका बहुमूल्य वोट बर्बाद हो रहा है और अंततः भाजपा को इसका फायदा मिलेगा।

उन्होंने कहा कि पिछले 10 महीनों में राज्य में लोकतंत्र बहाल करने की दृष्टि से टीएमसी ने उन पर हिंसक हमलों के बावजूद अपने संगठन का विस्तार किया है और सत्तारूढ़ दल द्वारा धमकी और धमकी ने त्रिपुरा के लोगों के लिए लड़ने के संकल्प को मजबूत किया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि त्रिपुरा में CMIE के आंकड़ों के अनुसार 18 प्रतिशत पर सबसे अधिक बेरोजगारी दर है, और पूर्वोत्तर क्षेत्र में राजनीतिक हिंसा की सबसे अधिक घटनाओं की रिपोर्ट करता है और यदि यह स्थिति बनी रहती है, तो बेरोजगारी की समस्या का समाधान कभी नहीं होगा और वहाँ होगा सत्तारूढ़ भाजपा द्वारा प्रायोजित राजनीतिक संस्कृति के कारण त्रिपुरा में निवेश न करें।

उन्होंने कहा कि अगर लोग अपना भाग्य बदलना चाहते हैं, तो उन्हें आगामी उपचुनाव में TMC को वोट देना होगा और CPI (M) और कांग्रेस को वोट देने से बचना होगा क्योंकि TMC ही बीजेपी के लिए एकमात्र विकल्प है।

उन्होंने कहा कि यदि विपक्षी दलों को भाजपा से बहुमत प्राप्त होता है, तो इसका कोई मतलब नहीं है कि पार्टियों के बीच वोटों को विभाजित करके और अंतिम भाजपा को लाभ मिलेगा।

भाजपा की कथित आतंकी राजनीति पर प्रकाश डालते हुए बनर्जी ने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा ने उपचुनावों से पहले मतदाताओं को आतंकित करने के लिए आतंकी हथकंडे अपनाए हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta