तेलंगाना

महिला ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, पति पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

Kunti
15 Jan 2022 4:40 PM GMT
महिला ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, पति पर लगाया उत्पीड़न का आरोप
x
तेलंगाना के हैदराबाद से एक दुखद घटना सामने आई जहां एक 32 वर्षीय महिला ने अपने पति द्वारा कथित उत्पीड़न को लेकर चैतन्यपुरी में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद से एक दुखद घटना सामने आई जहां एक 32 वर्षीय महिला ने अपने पति द्वारा कथित उत्पीड़न को लेकर चैतन्यपुरी में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस के अनुसार, मृतक महिला, जिसकी पहचान थोटा सुषमा के रूप में हुई है, अपने आवास पर लटकी हुई पाई गई थी।

आगे की रिपोर्टों से पता चलता है कि महिला ने 2018 में आरोपी के साथ शादी के बंधन में बंधी और वर्तमान में कोठापेट में रह रही थी। हालाँकि, पिछले कुछ महीनों से दंपति के लिए चीजें बहुत अच्छी नहीं चल रही थीं और महिला का पति अक्सर उसे परेशान करता था और न्यू इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, वे अक्सर छोटी-छोटी बातों पर बहस करते थे। इस बीच, इस संबंध में महिला के पति को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। यह तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में एक महिला द्वारा कथित तौर पर एक तर्क पर अपने पति की कपड़े से गला घोंटकर हत्या करने के कुछ दिनों बाद आया है।
शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला फरजाना बेगम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी ने हमेशा अपने पति शेख पर शराब के नशे में घर आने पर आपत्ति जताई। इस बीच, अपराध करने के बाद, फरजाना ने कथित तौर पर अपने माता-पिता को सूचित किया, जिन्होंने बदले में पुलिस को सूचित किया।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it