तेलंगाना

हत्या के आरोपी पति को भगाने के लिए महिला ने की मिर्च पाउडर से पुलिस पर हमला

Kunti
23 Dec 2021 2:32 PM GMT
हत्या के आरोपी पति को भगाने के लिए महिला ने की मिर्च पाउडर से पुलिस पर हमला
x
एक चौंकाने वाली घटना में, उत्तराखंड एसटीएफ पुलिस और राजेंद्रनगर पुलिस टीम पर तेलंगाना के अट्टापुर में एक हत्या के आरोपी की पत्नी द्वारा कथित तौर पर मिर्च पाउडर से हमला किया गया।

हैदराबाद: एक चौंकाने वाली घटना में, उत्तराखंड एसटीएफ पुलिस और राजेंद्रनगर पुलिस टीम पर तेलंगाना के अट्टापुर में एक हत्या के आरोपी की पत्नी द्वारा कथित तौर पर मिर्च पाउडर से हमला किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने अपने पति को भागने में मदद करने के लिए यह बड़ा कदम उठाया।

इस बीच, एक लोक सेवक को बाधित करने के आरोप में शमीम परवीन के रूप में पहचानी गई महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और रिपोर्ट के अनुसार उसे बुधवार को हिरासत में ले लिया गया और छोड़ दिया गया। मामले की गहन जांच से पता चला कि महिला का पति वसीम उत्तराखंड पुलिस को 2019 के हत्याकांड में वांछित है। पुलिस को सूचना मिली कि दंपति अट्टापुर के सुलेमान नगर में बस गए हैं, जिसके बाद उत्तराखंड एसटीएफ पुलिस की एक टीम वसीम के घर गई। टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, उनके साथ राजेंद्रनगर पीएस के तीन कांस्टेबल भी थे।
इस बीच महिला ने जैसे ही पुलिस को देखा उसने तुरंत कार्रवाई करते हुए एसटीएफ आरक्षक चमन कुमार व एक स्थानीय आरक्षक पर मिर्च पाउडर फेंका. उसने पड़ोस में झूठा अलार्म भी बजाया और पुलिसकर्मियों द्वारा उसे परेशान करने की बात कहकर सभी का ध्यान खींचा। हंगामे के बीच वांछित आरोपी वसीम घर से भागने में सफल रहा। महिला के खिलाफ पुलिस में बाधा डालने के आरोप में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 353 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it