तेलंगाना

पिता को पुलिस ने मारा थप्पड़ तो फूट-फूट कर रोई बेटी, देखें वीडियो

Kunti
7 Dec 2021 6:08 PM GMT
पिता को पुलिस ने मारा थप्पड़ तो फूट-फूट कर रोई बेटी, देखें वीडियो
x
सोशल मीडिया पर तेलंगाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर पिता , पुलिस , मारा थप्पड़ ,,रोई बेटी, देखें वीडियो, तेलंगाना पुलिस, तेलंगाना समाचार, तेलंगाना लेटेस्ट खबर,father, police, slapped, cried daughter, watch video, telangana police, telangana news, telangana latest news,का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिसकर्मी और एक व्यक्ति में बहस हो रही है. तेलंगाना के इस शख्स ने आरोप लगाया है कि रविवार को महबूबाबाद जिले में एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ मारपीट की. वायरल हो रहे इस वीडियो में पुलिस से बहस के दौरान शख्स के साथ उसकी एक 8 साल की बेटी भी है. शख्स का आरोप है कि हेलमेट नहीं पहनने के कारण पुलिसकर्मियों ने रोका और उसे थप्पड़ मारा. हालांकि, थप्पड़ मारे जाने का कोई वीडियो सामने नहीं आया है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि शख्स की बहस एक पुलिस अधिकारी के साथ हो रही है. रोके जाने वाले पीड़ित शख्स की पहचान श्रीनिवास के रूप में हुई है. श्रीनिवास पुलिस के साथ बहस में इस बात पर तर्क पेश कर रहा है कि पुलिस को मारने का अधिकार किसने दिया? वीडियो में शख्स ने तेलुगू में ये कहा है कि पुलिस रोक सकती है, फाइन कर सकती है लेकिन मार नहीं सकती है.



श्रीनिवास की पुलिस से बहस के दौरान आने-जाने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई है. बताया जा रहा है कि श्रीनिवास और उनकी बेटी सब्जी खरीदने जा रहे थे, तभी एक पुलिसकर्मी ने उन्हें हेलमेट नहीं पहनने पर रोका. वीडियो में श्रीनिवास ये कहते दिख रहे हैं, "तुम मुझ पर जुर्माना लगा सकते हो, चालान करो, लेकिन तुम मुझे मारोगे क्यों?" श्रीनिवास की आठ साल की बेटी ये सब देखकर रोने लगती है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it