तेलंगाना

वीकेंड गाइड: जानिए शहर में क्या चल रहा

Nidhi Markaam
1 Jun 2023 11:57 AM GMT
वीकेंड गाइड: जानिए शहर में क्या चल रहा
x
वीकेंड गाइड
हैदराबाद: इस सप्ताह के अंत में हैदराबाद के आसपास करने के लिए चीजें खोज रहे हैं? चाहे आप थिएटर, कॉमेडी, संगीत या सिनेमा में रुचि रखते हों, हमारे साप्ताहिक ईवेंट गाइड ने आपको कवर किया है।
सावन-ए-हयात
रंगकर्मी कादिर अली बेग के निधन की 39वीं वर्षगांठ के मौके पर अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कलाकार द्वारा मंचित नाटक 'सावन-ए-हयात' पेश किया जाएगा। यह नाटक महारानी हयात बख्शी बेगम की कथित जीवनी पर आधारित है, जिन्होंने 17वीं शताब्दी में गोलकोंडा पर शासन किया था।
कब: 3 जून, शाम 7.30 बजे
कहा पे: रैडिसन ब्लू प्लाजा, बंजारा हिल्स
पंजीकरण: पेटीएम इनसाइडर
मोटर उत्सव:
इस सप्ताह के अंत में अपने आप को तेज गति, एड्रेनालाईन रश, और हैदराबाद में बोल्डर हिल्स के रूप में साथी रेसर्स के सौहार्द के लिए इस सप्ताह रेस ट्रैक में बदल दिया जाएगा। लाइव संगीत और डीजे बीट्स के साथ इस कार्यक्रम में स्वादिष्ट भोजन और पेय भी होंगे। यह कार्यक्रम दिल की बीमारी वाले बच्चों की मदद के लिए आयोजित किया जाता है।
सप्ताहांत
कब: 3 और 4 जून, शाम 4 बजे
कहा पे: बोल्डर हिल्स, गाचीबोवली
पंजीकरण: बुक माय शो
बैठक 5 - हैदराबादी स्टैंड-अप:
हैदराबाद स्थित स्टैंड-अप कॉमिक सैयद बशार अपनी हैदराबादी और इस शहर के लिए विशेष रूप से प्रफुल्लित करने वाली कहानियों और इसके हास्य को पसंद करने वाले लोगों के साथ दर्शकों को जोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।
कब: 4 जून, शाम 6 बजकर 48 मिनट से
कहां: एरोमाले, फिल्म नगर
पंजीकरण: बुक माय शो
अंकित तिवारी लाइव:
सिंगर अंकित तिवारी शहर में एक लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करेंगे। तिवारी को उनके भावपूर्ण ट्रैक जैसे 'सुन रहा है ना तू' और 'तेरी गलियां' आदि के लिए जाना जाता है।
कब: 3 जून, रात 8 बजे
कहा पे: ग्रीस बंदर, जुबली हिल्स
पंजीकरण: पेटीएम इनसाइडर
सूर्यास्त भोज
पूलसाइड लाउंज में सम्मोहक संगीत सुनने से तनावमुक्त हों, जहां आपको व्यंजन और उत्तम कॉकटेल परोसे जाएंगे। पूल शाम 7 बजे तक खुला रहता है।
Next Story