तेलंगाना

बिना किसी डर के सिनेमाघरों में फिल्में देखें: तलसानी श्रीनिवास यादव

Kunti
3 Dec 2021 6:52 PM GMT
बिना किसी डर के सिनेमाघरों में फिल्में देखें: तलसानी श्रीनिवास यादव
x
तेलंगाना के सिनेमैटोग्राफी मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने पुष्टि की कि लोग खुशी-खुशी सिनेमाघरों में फिल्में देख सकते हैं

तेलंगाना के सिनेमैटोग्राफी मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने पुष्टि की कि लोग खुशी-खुशी सिनेमाघरों में फिल्में देख सकते हैं और कोरोना की तीसरी लहर के बारे में चल रही अफवाहों से डरने की जरूरत नहीं है। आज मंत्री ने हैदराबाद में टॉलीवुड के निर्माताओं और निर्देशकों के साथ विशेष बैठक की है। डीवीवी दानय्या, दिल राजू, त्रिविक्रम, चिनबाबू, अभिषेक, राजामौली और त्रिविक्रम कुछ उपस्थित थे।

तलसानी श्रीनिवास यादव ने इन अफवाहों का खंडन किया है कि तेलंगाना सरकार सिनेमाघरों को बंद करने और बैठने की संख्या को कम करने की योजना बना रही है। उन्होंने फिर से पुष्टि की कि उन्होंने तेलंगाना के हर थिएटर के लिए 100% बैठने की अनुमति दी है। उन्होंने लोगों से ऐसी फेक न्यूज पर विश्वास न करने को कहा।
मंत्री ने यह भी उल्लेख किया कि अखंड की रिलीज के साथ सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या में वृद्धि हुई है और अधिक उच्च बजट वाली फिल्में जल्द ही स्क्रीन पर आ जाएंगी। ओमिक्रॉन के खौफ के बीच लोग सिनेमाघरों में देखने से डरते हैं। इस बारे में बोलते हुए श्रीनिवास यादव ने कहा कि राज्य में अधिकांश लोगों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है और उचित सुरक्षा उपाय करके लोग सिनेमाघरों में फिल्में देखने का आनंद ले सकते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it