तेलंगाना

विनोद कुमार ने राष्ट्रपति से अग्निपथ प्रदर्शनकारियों को माफ करने का किया आग्रह

Nidhi Singh
25 Jun 2022 2:34 PM GMT
विनोद कुमार ने राष्ट्रपति से अग्निपथ प्रदर्शनकारियों को माफ करने का किया आग्रह
x

वारंगल: तेलंगाना राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष बोइनपल्ली विनोद कुमार ने भारत के राष्ट्रपति से अग्निपथ के प्रदर्शनकारियों को माफ करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के रूप में, जो रक्षा बलों के सर्वोच्च कमांडर हैं, उन प्रदर्शनकारियों को माफ कर सकते हैं जो अपने शुरुआती 20 के दशक में युवा हैं और बेरोजगार गरीब हैं, उन्होंने कहा

विनोद ने अग्निपथ योजना के विरोध में 17 जून को सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर पुलिस फायरिंग में मारे गए दमेरा राकेश के घर का दौरा किया है और माता-पिता कुमारा स्वामी और पूलम्मा को सांत्वना दी है. उन्होंने राज्य सरकार द्वारा घोषित 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि का चेक भी दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने वारंगल कलेक्टर को राकेश के बड़े भाई को नौकरी देने का आदेश भी जारी किया है.

बाद में, शनिवार को नरसंपेट शहर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, विनोद ने कहा कि प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही हमेशा के लिए उनका भविष्य खराब कर देगी, और राष्ट्रपति से छात्रों पर सभी मामलों को वापस लेने और उन्हें आगे की परीक्षा देने की अनुमति देने की अपील की। उन्होंने सरकार से गिरफ्तार किए गए सभी छात्रों को बिना शर्त रिहा करने का भी अनुरोध किया। विधायक पी सुदर्शन रेड्डी और अन्य नेता विनोद कुमार के साथ थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta