तेलंगाना

शहरी विकास मंत्री के टी रामाराव ने कहा- इस महीने से गरीबों को घर बनाने में मिलेगी मदद

Gulabi
11 March 2022 5:34 PM GMT
शहरी विकास मंत्री के टी रामाराव ने कहा- इस महीने से गरीबों को घर बनाने में मिलेगी मदद
x
शहरी विकास मंत्री के टी रामाराव ने कहा
हैदराबाद: नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री के टी रामाराव ने कहा कि नई पेंशन देने का काम अगले महीने से शुरू किया जाना है, गरीबों को घर बनाने के लिए वित्तीय सहायता इसी महीने शुरू होगी और सरकारी स्कूलों में अंग्रेजी माध्यम जून में शुरू किया जाएगा। यहां शुक्रवार को।
नई स्थापित सुविधाओं के उद्घाटन में भाग लेते हुए और उप्पल निर्वाचन क्षेत्र में 738.59 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से शुरू किए गए विभिन्न विकास कार्यों की आधारशिला रखते हुए, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने उन तक पहुंचने के लिए कई विकास कार्यों की मेजबानी की है। समाज के सभी वर्गों को। तेलंगाना सरकार की डिग्निटी हाउसिंग स्कीम के तहत बनाए जा रहे 2BHK घरों को सौंपना विधानसभा सत्र समाप्त होने के बाद शुरू होगा।
वर्तमान सरकार के कार्यकाल में पिछली सरकारों की तुलना में अधिक विकास कार्य किए गए जो 60 से अधिक वर्षों से सत्ता में थे। और, स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे में सुधार कोई अपवाद नहीं था। मंत्री ने कहा, "हैदराबाद के चारों तरफ चार अस्पताल बनेंगे और ऐसी ही एक सुविधा तेलंगाना आयुर्विज्ञान संस्थान है जो 1,000 बिस्तरों से लैस एलबी नगर में बनेगा।" रामा राव ने मल्लापुर में उप्पल थीम पार्क और वैकुंटा धामम का उद्घाटन किया और सामरिक सड़क विकास योजना के तहत बनाए जा रहे उप्पल फ्लाईओवर, नचाराम में एक सीवरेज उपचार संयंत्र और रामंतपुर में रणनीतिक नाला विकास कार्यक्रम कार्यों की आधारशिला भी रखी।
मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार कल्याणकारी योजनाओं के साथ-साथ विकासात्मक गतिविधियां चला रही है और उप्पल जंक्शन पर यातायात के मुद्दों को कम करने के लिए फ्लाईओवर और स्काईवॉक सहित परियोजनाओं की एक श्रृंखला शुरू की है।
श्रम मंत्री सीएच मल्ला रेड्डी, महापौर जी विजया लक्ष्मी, उप्पल विधायक बेथी सुभाष रेड्डी, उप महापौर मोठे श्रीलता शोबन रेड्डी, पूर्व महापौर बोंथु राममोहन ने भी भाग लिया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta