तेलंगाना

तेलंगाना के एमएलसी चुनावों में टीआरएस ने दर्ज की शानदार जीत

Kunti
14 Dec 2021 2:05 PM GMT
तेलंगाना के एमएलसी चुनावों में टीआरएस ने दर्ज की शानदार जीत
x
स्थानीय निकाय एमएलसी चुनावों में पूर्ण बहुमत के साथ, सत्तारूढ़ टीआरएस पार्टी ने शानदार जीत का दावा किया है।

हैदराबाद: स्थानीय निकाय एमएलसी चुनावों में पूर्ण बहुमत के साथ, सत्तारूढ़ टीआरएस पार्टी ने शानदार जीत का दावा किया है। टीआरएस ने कुल 12 एमएलसी सीटों में से सर्वसम्मति से छह एमएलसी सीटें जीतीं, और फिर शेष छह एमएलसी सीटों पर जीत हासिल की, जिसके लिए 10 दिसंबर को मतदान हुआ था।

पहले चरण के मतदान में टीआरएस प्रत्याशी विजयी रहे। टीआरएस उम्मीदवारों को सीट के लिए डाले गए वोटों के आधे से ज्यादा वोट मिले, जो कुल वोटों के आधे से ज्यादा थे। अन्य सभी आवेदकों को हटा दिया जाता है। चुनाव अधिकारियों द्वारा निकट भविष्य में औपचारिक रूप से चुनावों की घोषणा किए जाने की उम्मीद है।

जीत की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी और कामारेड्डी और निजामाबाद से एमएलसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, "लोगों की पसंद की जीत होती है। मैं तेलंगाना के स्थानीय निकाय के प्रतिनिधियों को माननीय मुख्यमंत्री केसीआर और टीआरएस पार्टी की दूरदृष्टि और क्षमता में विश्वास करने के लिए धन्यवाद देता हूं। तेलंगाना की कहानी और प्रगति इस बात का प्रमाण है कि दृढ़ता और प्रतिबद्धता कैसी दिखती है।"
एमएस शिक्षा अकादमी
चुनाव के लिए 12 एमएलसी सीटों में से छह पर सत्तारूढ़ टीआरएस ने निर्विरोध जीत हासिल की। विडंबना यह है कि मतदाता, जो मंडल परिषद प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्रों (एमपीटीसी) और जिला परिषद क्षेत्रीय निर्वाचन क्षेत्रों (जेडपीटीसी) जैसी स्थानीय संस्थाओं के निर्वाचित सदस्य हैं, अपने मतों को ठीक से डालने में असमर्थ हैं। परिणामस्वरूप, प्रत्येक भाग में 50 से अधिक मत अमान्य हो गए। टीआरएस को अधिकांश अवैध वोट मिले।
मंगलवार को मतगणना के बाद, करीमनगर स्थानीय प्राधिकरण निर्वाचन क्षेत्र (एलएसी) से टीआरएस उम्मीदवार टी भानुप्रसाद राव और एल रमना, मेडक एलएसी से वंतेरू यादव रेड्डी, खम्मम एलएसी से टाटा मधु, नलगोंडा एलएसी से एमसी कोटिरेड्डी और आदिलाबाद से दांडे विट्टल थे। विजेता घोषित किया। यादव रेड्डी को 762 वोट मिले, जबकि भानुप्रसाद राव और रमना को क्रमश: 584 और 479 वोट मिले। नलगोंडा में एमसी कोटिरेड्डी को 917 वोट मिले, जबकि खम्मम में मधु को 480 वोट मिले. दांडे विट्टल को आदिलाबाद में कुल 862 वोटों में से 740 वोट मिले।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it