तेलंगाना

ट्रिपल मर्डर: हथौड़े से की तीन लोगों की हत्या, युवक गिरफ्तार

Kunti
13 Dec 2021 2:17 PM GMT
ट्रिपल मर्डर: हथौड़े से की तीन लोगों की हत्या, युवक गिरफ्तार
x
ट्रिपल मर्डर

तेलंगाना: हथौड़े से तीन लोगों की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने एक 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। ट्रिपल मर्डर तेलंगाना के निजामाबाद जिले में 7 और 8 दिसंबर की दरम्यानी रात को हुआ था और पीड़ित दिचापल्ली में एक वर्कशॉप में सो रहे थे। निजामाबाद के पुलिस अधिकारी कार्तिकेय ने कहा कि तीनों को हथौड़े से मारकर श्रीकांत उनके मोबाइल फोन और पैसे लेकर फरार हो गया. पीड़ितों की पहचान पंजाब के हार्वेस्टर मैकेनिक हरपाल सिंह, जोगिंदर सिंह और क्रेन ऑपरेटर बनोथ सुनील के रूप में हुई है।

पुलिस ने निजामाबाद में नामजद अपराधियों से पूछताछ के बाद आरोपी को दबोच लिया। श्रीकांत के घर छापेमारी के दौरान खून से लथपथ एक शर्ट बरामद किया गया. पुलिस ने उससे पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस अधिकारी ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद अपराधी को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया था। पिछले अपराधियों और हाल ही में जेलों से रिहा हुए लोगों की सूची की जांच करने के अलावा, पुलिस ने आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य सुरागों पर काम किया।
आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया है। जब वह पैसे चुराने की नीयत से वर्कशॉप में दाखिल हुआ तो उसने देखा कि तीन लोग सो रहे हैं। उसने सुनील को हथौड़े से मार डाला और उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद वह वर्कशॉप के दूसरे हिस्से में गया जहां हरपाल और जोगिंदर सो रहे थे। उसने उन्हें भी उसी हथौड़े से मार डाला और उनका मोबाइल फोन और नकदी लेकर भाग गया।
पुलिस के मुताबिक कूड़ा बीनने वाला श्रीकांत बचपन से ही आदतन अपराधी था. वह आठ घटनाओं में शामिल रहा है। उसने एक मंदिर के चौकीदार पर हमला किया था और एक हांडी चुरा ली थी। इस मामले में उन्हें तीन साल के लिए हैदराबाद के बाल सुधार गृह भेज दिया गया था। उन्हें इसी साल अक्टूबर में रिहा किया गया था। हथौड़े से तीन लोगों की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने एक 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। ट्रिपल मर्डर तेलंगाना के निजामाबाद जिले में 7 और 8 दिसंबर की दरम्यानी रात को हुआ था और पीड़ित दिचापल्ली में एक वर्कशॉप में सो रहे थे।
निजामाबाद के पुलिस अधिकारी कार्तिकेय ने कहा कि तीनों को हथौड़े से मारकर श्रीकांत उनके मोबाइल फोन और पैसे लेकर फरार हो गया. पीड़ितों की पहचान पंजाब के हार्वेस्टर मैकेनिक हरपाल सिंह, जोगिंदर सिंह और क्रेन ऑपरेटर बनोथ सुनील के रूप में हुई है।
पुलिस अधिकारी ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद अपराधी को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया था। पिछले अपराधियों और हाल ही में जेलों से रिहा हुए लोगों की सूची की जांच करने के अलावा, पुलिस ने आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य सुरागों पर काम किया।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it