तेलंगाना

लिफ्ट के बहाने ट्रक चालक से तीन लोगों ने लुटे, गिरफ्तार

Kunti Dhruw
23 Feb 2022 6:19 PM GMT
लिफ्ट के बहाने ट्रक चालक से तीन लोगों ने लुटे, गिरफ्तार
x
राचकोंडा पुलिस ने एक ट्रक चालक को लिफ्ट देने की पेशकश करने के बाद कथित तौर पर बंदूक की नोक पर लूटने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

हैदराबाद: राचकोंडा पुलिस ने एक ट्रक चालक को लिफ्ट देने की पेशकश करने के बाद कथित तौर पर बंदूक की नोक पर लूटने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। कथित तौर पर, तीन अपराधियों ने तुक्कुगुडा क्षेत्र में टायरों से भरे ट्रक के साथ भाग लिया।

घटना का पता 17 फरवरी को तब चला जब ड्राइवर तमिलनाडु से हैदराबाद जा रहा था। पुलिस के मुताबिक, रास्ते में संदिग्धों ने ड्राइवर से उन्हें शहर छोड़ने को कहा. अंदर जाने के बाद, उन्होंने चालक को बंदूक की नोक पर धमकाया और चालक की आंखों पर पट्टी बांधकर मौके से अज्ञात गोदाम में भाग गए।
तीनों ने ट्रक से टायर उतारने के बाद पहाड़शरीफ में वाहन को छोड़ दिया। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के इनपुट के आधार पर, पुलिस ने उनके कब्जे से 44 लाख रुपये की संपत्ति बरामद की।
ऐसा ही एक और मामला
इसी तरह की एक अन्य घटना में, 19 फरवरी को राष्ट्रीय राजधानी में हाई-एंड बाइक लूटने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। कथित तौर पर, आरोपियों की पहचान अर्जुन और भरत के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए शास्त्री नगर के कश्मीरी बाग इलाके में किराए के कमरे में रह रहे थे।
पूछताछ प्रक्रिया के दौरान, दोनों आरोपियों ने कबूल किया कि वे बॉलीवुड फिल्म धूम से प्रेरित थे। रिपोर्ट के अनुसार, आसान पैसा बनाने के लिए, उन्होंने उत्तर, उत्तर-पश्चिम, मध्य और बाहरी जिलों में अपनी रेसिंग मोटरसाइकिलों का उपयोग करके स्नैचिंग और डकैती का सहारा लिया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta