तेलंगाना

मशहूर फैशन डिजाइनर की मौत का मामला, पुलिस ने किया ये खुलासा

Janta Se Rishta Admin
12 Jun 2022 1:09 PM GMT
मशहूर फैशन डिजाइनर की मौत का मामला, पुलिस ने किया ये खुलासा
x
पढ़े पूरी खबर

मशहूर फैशन डिजाइनर प्रत्युषा गरिमेला की खबर ने बीते दिन पूरी फैशन इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी थी. प्रत्युषा का शव संदिग्ध हालत में उनके ही घर की बाथरूम में मिला था. जिसके बाद अब उनकी मौत की वजह से पर्दा उठ गया है. पुलिस के अनुसार प्रत्युषा ने अवसाद के कारण यहां बंजारा हिल्स स्थित अपने बुटीक स्टूडियो में आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने रविवार को बताया कि गरिमेला (36) को उनके परिवार के सदस्यों ने शनिवार दोपहर बाथरूम में अचेत हालत में पाया था. एक कथित सुसाइड नोट में गरिमेला ने कहा है कि उनके इस कदम के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है. गरिमेला ने लिखा कि वह अकेला और तनावग्रस्त महसूस कर रही थीं तथा वह अब अपने माता-पिता पर अब और बोझ नहीं बनना चाहती हैं.
पुलिस ने बताया कि गरिमेला अविवाहित थीं. वह 'प्रत्युषा गरिमेला' नाम से अपना बुटीक चलाती थीं. गरिमेला ने फिल्म जगत की हस्तियों के लिए भी फैशन डिजाइनर के रूप में काम किया.
पुलिस को शक है कि फैशन डिजाइनर ने किसी जहरीले कैमिकल को सूंघकर अपनी जान दी. रसायन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. इस रसायन के कार्बन मोनोऑक्साइड होने का संदेह है. गरिमेला 10 जून को अपने परिवार के सदस्यों को यह बताकर घर से निकली थीं कि वह अपने एक दोस्त के यहां रहने जा रही हैं और शनिवार को वापस आ जाएंगी.
शनिवार सुबह जब गरिमेला के पिता ने उनसे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, तो कोई जवाब नहीं मिला. शिकायत में कहा गया है कि शनिवार को दोपहर में गरिमेला के पिता को बुटीक के चौकीदार का फोन आया, जिसके बाद दरवाजे को तोड़ दिया गया, जहां गरिमेला मृत मिलीं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta