तेलंगाना

तेलंगाना: युवक ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, पुलिस पर लगाया उसके दोस्त की मौत के मामले में फंसाने का आरोप

Kunti Dhruw
26 March 2022 1:03 PM GMT
तेलंगाना: युवक ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, पुलिस पर लगाया उसके दोस्त की मौत के मामले में फंसाने का आरोप
x
बड़ी खबर

हैदराबाद: 24 वर्षीय युवक ने आरोप लगाया कि उसके दोस्त की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस उसे ठीक करने की कोशिश कर रही है. घटना का खुलासा तब हुआ जब उसने एक अतिवादी कदम उठाया और आत्महत्या का प्रयास किया। कथित तौर पर, पीड़ित ने एक सेल्फी वीडियो लिया और इसे अपने दोस्तों को प्रसारित कर दिया। मृतक की पहचान मंचेरियल जिले के तंदूर मंडल के कसीपेट गांव के रहने वाले जी सागर के रूप में हुई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सागर का 29 वर्षीय दोस्त (महेंद्र) 21 फरवरी 2022 को कासीपेट के पास रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया था। उसके बाद, महेंद्र के परिवार के सदस्य सड़क पर निकल आए और यह कहते हुए विरोध करने लगे कि किसी ने महेंद्र को मार डाला है।
इस बीच, पीड़ित के परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज की गई और उसके बाद मामला रेलवे पुलिस से कासीपेट पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया। प्रारंभिक जांच के आधार पर, अब मृतक व्यक्ति को एक वीडियो में किसी के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है और उसके दो दोस्त (सागर और राजैया) उसे सांत्वना देने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद, मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने वीडियो को सत्यापित करने के लिए सागर और राजैया को बुलाया। घटना पर टिप्पणी करते हुए, सीआई जगदीश ने कहा, "हमने उसे केवल उस वीडियो के बारे में संदेह स्पष्ट करने के लिए बुलाया था जिसमें वह महेंद्र और राजैया के साथ देखा गया था। हमने उसे परेशान नहीं किया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta