तेलंगाना

तेलंगाना जल्द ही 70 हजार पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी करेगा: मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव

Kunti
9 Nov 2021 7:49 AM GMT
तेलंगाना जल्द ही 70 हजार पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी करेगा: मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव
x
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने दलितों, किसानों और बेरोजगार युवाओं को आश्वासन दिया है

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने दलितों, किसानों और बेरोजगार युवाओं को आश्वासन दिया है कि सरकार उनसे किए गए सभी वादों को पूरा करेगी। प्रगति भवानी में पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ दल बेरोजगारों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। युवा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि तेलंगाना में 1.50 लाख पद भरे गए हैं. अन्य 60 से 70 हजार सरकारी नौकरियों की पहचान की गई और चरणवार अधिसूचना जल्द ही जारी की जाएगी। रोजगार कैलेंडर हर साल नियमित रूप से जारी किया जाएगा। तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने बताया कि 95% नौकरियां स्थानीय उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं। उन्होंने बेरोजगार युवाओं को आश्वासन दिया कि उन्हें जल्द ही रोजगार मुहैया कराया जाएगा।
मुख्यमंत्री ने दलित समुदाय को यह भी आश्वासन दिया कि वे दलित बंधु योजना के कार्यान्वयन के बारे में चिंता न करें, जिसे जारी रखा जाएगा। इस योजना के लिए 22 करोड़ रुपये की राशि आवंटित की जाएगी। राव ने किसानों से अपील की कि वे केंद्र सरकार पर भरोसा न करें और धान की जगह कोई और फसल लें. उन्होंने दोहराया कि धान की खरीद तक ​​केंद्र सरकार के साथ उनकी लड़ाई जारी रहेगी।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it